शिवरीनारायण: CM बघेल ने की भगवान नर नारायण मंदिर में पूजा-अर्चना; विरोध प्रदर्शन से पहले भाजयुमो कार्यकर्ता नजरबंद 

शिवरीनारायण। मुख्यमंत्री भूपेश बघेल जांजगीर-चांपा जिले के शिवरीनारायण पहुंच गए हैं। यहां पहुंचते ही मुख्यमंत्री पहले भगवान नर नारायण मंदिर पहुंचे। मंदिर में विधिवत पूजा-अर्चना कर उन्होंने प्रदेशवासियों की सुख-समृद्धि और खुशहाली के लिए कामना की। इसके बाद वे कनौजिया कुर्मी समाज के धर्मशाला लोकार्पण समारोह में शामिल होंगे।

भगवान नर नारायण मंदिर।

इससे पहले जिले के भारतीय जनता युवा मोर्चा के कार्यकर्ताओं को पुलिस ने उनके घर में नजरबंद कर दिया है। कार्यकर्ता बेरोजगारी सहित अन्य मुद्दों को लेकर विरोध प्रदर्शन करने वाले थे। फिलहाल इसे लेकर राजनीति शुरू हो गई है।

भारतीय जनता युवा मोर्चा के नेताओं को उनके घर में ही बंद कर दिया गया है।

मुख्यमंत्री भूपेश बघेल का सोमवार को शिवरीनारायण में कार्यक्रम करीब 2 घंटे चलेगा। इस दौरान भारतीय जनता युवा मोर्चा के कार्यकर्ताओं ने मुख्यमंत्री का विरोध करने की योजना बनाई थी। जानकारी लगने पर पुलिस और प्रशासन ने उनके नेताओं और प्रमुख कार्यकताओं को घर में नजरबंद कर दिया है। बताया जा रहा है बेरोजगारी भत्ता सहित अन्य कई चुनावी वादों को पूरा नही करने का आरोप लगाते हुए भाजयुमो कार्यकर्ता विरोध प्रदर्शन करने वाले थे।

सुरक्षा व्यवस्था को देखते हुए पुलिस और बैरिकेडिंग की गई है।

जगह-जगह बैरिकेडिंग की गई, चौक-चौराहों पर फोर्स तैनात
भाजयुमो कार्यकर्ताओं के विरोध प्रदर्शन को देखते हुए शहर के चौक-चौराहों पर पुलिस फोर्स तैनात की गई है। जगह-जगह बैरिकेडिंग भी की गई है। हालांकि पुलिस-प्रशासन की इस कार्रवाई को भाजयुमो नेता दमनकारी नीति बता रहे हैं। उनका कहना है कि हम झुकने वाले नहीं हैं, आप जितना परेशान करेंगे युवा मोर्चा उतनी ही दुगुनी ऊर्जा और तेज गति से आपका विरोध करेगा।