कोण्डागांव: बदनीयती से युवती को बेड टच करने वाला डॉक्टर पुलिस के शिकंजे में

कोण्डागांव, 19 जुलाई। जिला कोण्डागांव के अंतर्गत आने वाले धनोरा थाना क्षेत्र में एक डॉक्टर के खिलाफ इलाज के दौरान युवती से बेड टच करने का एक मामला मंगलवार को दर्ज किए जाने का मामला संज्ञान में आया है।

मामलें में सूत्रों से जानकारी मिली है कि धनोरा अस्पताल के आरोपित डाक्टर ने 19 वर्षीया लडकी के ईलाज के बहाने बद नियति से बेड टच किया है। इस संबंध में जानकारी मिलते ही धनोरा के जागरूक जनप्रतिनिधियों ने अस्पताल पंहुचकर आरोपित डाक्टर से भी इस मामले के बारे में उनका पक्ष को सुना, जिस पर गोलमोल जानकारी देकर भ्रमित करने पर आरोपित डाक्टर को लोगों ने जमकर खरी खोटी सूनाई और पीडिता युवती के साथ धनोरा थाना पंहुचकर लिखित रिपोर्ट और कथन बयान दर्ज कराया। प्रथम दृष्टया अपराध घटित होना पाये जाने पर पुलिस ने अपराध कायम करके आरोपित डाक्टर को गिरफ्त में लेने अस्पताल और उसके क्वार्टर पंहुची तो डॉक्टर फरार हो चुका था। ग्रामवासियों एवं विभागीय लोगों का कहना है कि आरोपित डॉक्टर साहू महिलाओं के प्रति गंदी नियत रखता है और पहले भी ऐसा कर चुका है। आरोपित डाक्टर अपने क्वार्टर मे भी ईलाज किया करता था, डाक्टर के मनोवृत्ति एवं कार्य व्यवहार को लेकर धनौरा क्षेत्रवासी बहुत क्षुब्ध एवं आक्रोशित है और उसे गिरफ्तार कर जेल भेजने की मांग कर रहे हैं।

मामलें में धनोरा थाना प्रभारी नरेंद्र पुजारी ने जानकारी दी है कि, धनोरा अस्पताल के एक आयुर्वेद चिकित्सक डॉ सुधांशु शेखर साहू के खिलाफ थाना में एक युवती ने बुरी नियत से छूने का मामला दर्ज कराया है, जिस पर धनौरा थाना में अ.क्र.19 के तहत भा.दं.सं. की धारा 354 का अपराध कायम कर आरोपित डाक्टर को न्यायिक अभिरक्षा में ले लिया गया है, न्यायालय में पेश कर रिमांड पर भेजा जाएगा।