दिनेश कार्तिक ने किया विराट कोहली का सपोर्ट, कहा- उनके जैसे कैलिबर के खिलाड़ी को आप बाहर नहीं कर सकते

भारतीय विकेटकीपर बल्लेबाज दिनेश कार्तिक को उम्मीद है कि विराट कोहली जब ब्रेक के बाद लौटेंगे तो वे फॉर्म में वापसी करेंगे। विराट कोहली ने काफी समय से कोई बड़ी पारी किसी भी प्रारूप में नहीं खेली है। 

भारतीय विकेटकीपर बल्लेबाज दिनेश कार्तिक ने विराट कोहली का सपोर्ट किया है और कहा है वे जल्द फॉर्म में लौटेंगे। उन्होंने कहा है कि स्टार बल्लेबाज के कैलिबर वाले खिलाड़ी को कभी भी बाहर नहीं किया जा सकता है। कोहली की मौजूदा फॉर्म चर्चा का विषय रही है, क्योंकि 33 वर्षीय बल्लेबाज ने इंग्लैंड के हालिया दौरे के दौरान संघर्ष किया था। वे इस दौरे पर एक भी अर्धशतक तक नहीं जड़ सके।

दिग्गज भारतीय बल्लेबाज ने आखिरी बार 2019 में शतक बनाया था। हालांकि, कोहली को भारतीय कप्तान रोहित शर्मा का समर्थन मिला है और अब दाएं हाथ के बल्लेबाज कार्तिक भी उनकी सपोर्ट में आए हैं। टीओआई से बात करते हुए तमिलनाडु के बल्लेबाज ने कहा है कि कोहली ने समय के साथ जबरदस्त सफलता का अनुभव किया है। कार्तिक को उम्मीद है कि विराट को एक अच्छा ब्रेक मिलेगा और पूरी तरह से तरोताजा होकर टीम में वापसी होगी।

उन्होंने कहा, “विराट ने समय के साथ अपार सफलता का अनुभव किया है। अब उन्हें एक अच्छा ब्रेक मिलेगा और वह पूरी तरह से रिचार्ज होकर वापस आएंगे और उम्मीद है कि वह शानदार प्रदर्शन करेंगे। आप उनके कैलिबर के खिलाड़ी को कभी भी बाहर नहीं कर सकते।” वहीं, अपने कमबैक पर कार्तिक ने कहा, “यह कभी आसान नहीं होता, लेकिन मैंने इसके लिए कड़ी मेहनत की है। साथ ही, आज हमारे पास जो बेंच स्ट्रेंथ है, उसे देखते हुए हमेशा कंप्टीशन रहेगा। यही भारतीय क्रिकेट की खूबसूरती है।”