मौत को मात: रोड पर फिसलकर गिरा बाइकवाला, पीछे से आ गई ट्रक और फिर..

जैसे ही वह सड़क पर गिरता है तत्काल पीछे से एक तेज रफ़्तार में ट्रक आ जाती है। लेकिन वह शख्स तुरंत बाइक छोड़कर सड़क के दूसरे किनारे पर पहुंच जाता है और ट्रक आगे निकल जाता है।

एक कहावत है जाको राखे साइयां मार सके ना कोय। कभी-कभी यह कहावत चरितार्थ होती भी दिख जाती है। इन दिनों कई राज्यों में बारिश का मौसम है और सड़कें भीगी हुई हैं, ऐसे में दुर्घटना के कई वीडियोज सामने आते रहते हैं। इसी बीच एक ऐसा खौफनाक वीडियो सामने आया है जिसमें एक बाइक सवार अचानक फिसलकर गिरता है और ठीक उसके पीछे ट्रक आ जाता है।

दरअसल, इस वीडियो को कई यूजर्स ने सोशल मीडिया पर शेयर किया है। इसमें दिख रहा है कि एक बाइक सवार अचानक भीगी हुई सड़क पर तेजी से गिरता है। जैसे ही वह सड़क पर गिरता है तत्काल पीछे से एक तेज रफ़्तार में ट्रक आ जाती है। लेकिन वह शख्स तुरंत बाइक छोड़कर सड़क के दूसरे किनारे पर पहुंच जाता है और ट्रक आगे निकल जाता है।

गनीमत इस बात की रही कि बाइक सवार जैसे ही गिरता है, बाइक को वहीं छोड़ देता है। अगर वह ऐसा नहीं करता तो शायद ट्रक उसको भी रौंद देता। यह पूरी घटना सामने किसी कार में लगे सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई है। हालांकि यह वीडियो कब का है और कहां का है, इसका पता नहीं चल पाया है।