Urfi Javed Hot Look : उर्फी जावेद ने अब पहनी ब्लेड से बनी ड्रेस, फैन्स बोले, तुम्हें जो छुएगा, कट जाएगा

Urfi Javed Hot Look। रिएलिटी शो बिग बॉस के जरिए चर्चा में आई अभिनेत्री उर्फी जावेद अक्सर अपने ड्रेसिंग सेंस को लेकर सुर्खियों में रहती है। उर्फी जब भी अपना कोई लेटेस्ट फोटोशूट सोशल मीडिया पर शेयर करती है तो हंगामा खड़ा कर देती है। कभी बिग बॉस OTT में हंगामा करने वाली उर्फी अब लगातार अपने ड्रेसिंग सेंस के कारण सबको हैरान कर देती है। अब हाल ही में उर्फी जावेद ने एक बार फिर इंटरनेट पर अपने कपड़ों को लेकर वायरल हो रही है।

https://www.instagram.com/reel/Cf6BU-_qqRt/?utm_source=ig_web_copy_link

इस बार एक्ट्रेस उर्फी जावेद ने रेजर से बनी ड्रेस पहनी है, जिसका वीडियो देखकर आप भी अचंभित रह जाएंगे। उर्फी जावेद का ये वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है। उर्फी का फैशन के प्रति ऐसा जुनून देखकर कई लोग उनकी तारीफ भी कर रहे हैं। वहीं कुछ लोग उर्फी जावेद को ट्रोल भी कर रहे हैं।

Urfi Javed ने अपने पूरे शरीर पर धारदार रेजर के ड्रेस पहन रखी है और इसका एक वीडियो भी बनाया है। एक्ट्रेस सोशल मीडिया पर अपने स्टाइल को लेकर हमेशा एक्टिव रहती हैं। Urfi Javed के इस ब्लेड से बनी ड्रेस पर लोग खूब कमेंट कर रहे हैं। ऐसे में एक्ट्रेस ने मीडिया को जवाब देते हुए कहा कि अगर आप पास आए तो कट जाएंगे। वहीं एक यूजर ने भी उर्फी की तारीफ करते हुए लिखा कि उर्फी को कोई छू भी नहीं सकता है, छूते ही कट जाएगा।

हालांकि कई यूजर्स उर्फी जावेद को ऐसे बेमतलब के ड्रेस सेंस के लिए ट्रोल करते हुए हंसी भी उड़ा रहे हैं। अधिकांश यूजर रेजर वाली ड्रेस के प्रति भी नाराजगी जता रहे हैं।