कोरबा : केएन कॉलेज में प्राध्यापक-कर्मियों को लगा बूस्टर डोज



0 स्वास्थ्य विभाग व टीसीआई की संयुक्त टीम ने लगाया कोरोना टीकाकरण शिविर।

कोरबा, 13 जुलाई । कमला नेहरू महाविद्यालय में जिला प्रशासन के दिशा-निर्देश पर जिला स्वास्थ्य विभाग एवं टीसीआई फाउंडेशन की संयुक्त टीम द्वारा कोरोना टीकाकरण शिविर आयोजित किया गया. कैंप में प्राध्यापकों, सहायक प्राध्यापकों एवं अन्य कर्मियों समेत महाविद्यालय परिवार के सदस्यों समेत आस-पास के नागरिकों को कोरोना का बूस्टर डोज एवं कोरोना का दूसरा टीका भी लगाया गया. कोरोना हारेगा देश जीतेगा की थीम पर कॉलेज परिवार की ओर से सभी को कोरोना के सभी डोज समय पर लगवाते हुए स्वयं को और अपने परिवार को वैक्सीन के सुरक्षा कवच से लैस करने की गुजारिश की.

मंगलवार को आयोजित इस वैक्सिनेशन कैंप में जिला स्वास्थ्य विभाग एवं टीसीआई फाउंडेशन की ओर से वैक्सिनेटर नीलू कश्यप, वेरीफायर रमेश यादव एवं हेल्थ एजुकेटर सुकेश कुमार ने टीम में महत्वपूर्ण भूमिका निभाते हुए टीकाकरण अभियान का यह चरण सफल बनाने योगदान प्रदान किया. शिविर में महाविद्यालय के प्राचार्य डॉ. प्रशांत बोपापुरकर, भूगोल विभाग के विभागाध्यक्ष अजय मिश्रा, श्री मिश्रा की धर्मपत्नी श्रीमती ममता मिश्रा, वाणिज्य विभाग के विभागाध्यक्ष बीके वर्मा, कंप्यूटर साइंस के विभागाध्यक्ष अनिल राठौर, फॉरेस्ट्री के विभागाध्यक्ष डॉ सुनील तिवारी, कार्यालय प्रमुख अमृत श्रीवास्तव, लेखापाल अशोक सोनी, हिंदी के सहायक प्राध्यापक टीव्ही नरसिम्हम, संगीत के सहायक प्राध्यापक कुणाल दासगुप्ता, सहायक प्राध्यापक जीएम उपाध्याय समेत अन्य ने बूस्टर डोज लगवाया. प्राचार्य एवं प्राध्यापकों के परिजनों को भी टीका लगाया गया और इसके साथ ही पुरानी बस्ती में निवासरत आस-पास के नागरिकों ने भी कॉलेज परिसर पहुंचकर किसी ने बूस्टर डोज तो किसी ने कोरोना का दूसरा डोज लगवाया. इसके साथ महाविद्यालय परिवार की ओर से आम जनों को अपनी बारी आने पर ही कोरोना के सभी डोज से टीकाकृत होकर सुरक्षित होने और महामारी को पूरी तरह से समाप्त करने में योगदान देने का संदेश भी दिया गया.


कोरोना हारेगा, देश जीतेगा का दिया संदेश

कमला नेहरू महाविद्यालय के प्राचार्य डॉ. प्रशांत बोपापुरकर ने कहा कि मैंने और मेरी धर्मपत्नी श्रीमती वैशाली बोपापुरकर ने आज कोरोना टीके का बूस्टर डोज लगवाया गया, जिसके लिए मैं टीसीआई फाउंडेशन का आभार व्यक्त करता हूं. उन्होंने हमारे कॉलेज में वैक्सिनेशन कैम्प का आयोजन किया और उनके इस प्रयास से कोरोना को हराने में मदद मिलेगी. उन्होंने सभी नागरिकों से आग्र्रह भी किया है कि कृपया समय पर कोरोना का टीका लगवाएं और कोरोना हारेगा देश जीतेगा के लक्ष्य को मूर्त रूप प्रदान करने अपना योगदान सुनिश्चित करें.