कोरबाः एग्जाम में ब्लूटूथ पकड़वाया तो बाहर निकलकर पीटा,छात्र की डंडे से पिटाई, पिता ने भी दिया साथ; कांग्रेस नेता का भतीजा है आरोपी 

कोरबा। जिले में नकल को लेकर हुए विवाद के बाद एक छात्र ने स्कूल कैंपस में दूसरे छात्र की जमकर पिटाई कर दी। पीड़ित छात्र का कसूर सिर्फ इतना था कि उसने 12वीं की सप्लीमेंट्री परीक्षा के दौरान आरोपी छात्र के पास ब्लूटूथ ईयरफोन देखा था, और इसकी शिकायत टीचर से कर दी थी। शिकायत के बाद आरोपी छात्र का ब्लूटूथ जब्त कर लिया गया। इसी बात का बदला लेने के लिए आरोपी छात्र ने स्कूल प्रिंसिपल के सामने ही उसकी पिटाई कर दी। आरोपी छात्र कांग्रेस नेता का भतीजा है।

मामला पाली हाई स्कूल का है, जहां शनिवार को 12वीं का सप्लीमेंट्री का एग्जाम था। जब पीड़ित ने आरोपी की शिकायत कर दी। परीक्षा खत्म होने के बाद आरोपी ने धमकाते हुए कहा था कि तुमने ठीक नहीं किया जो मेरा ब्लूटूथ पकड़वा दिया। इसके बाद ही दोनों के बीच विवाद शुरू हो गया। जो इतना बढ़ा कि आरोपी ने डंडा निकालकर दूसरे छात्र को पीटना शुरू कर दिया। मारपीट के वक्त आरोपी का पिता सिलवंत लाल भी वहां मौजूद था। ऐसे में अपने बेटे को रोकने की बजाए उल्टा उसने भी बेटे के साथ मिलकर पीड़ित को गालियां दीं।

ब्लॉक कांग्रेस अध्यक्ष का भतीजा है आरोपी

घटना के वक्त स्कूल की महिला प्रिंसिपल भी वहां मौजूद थीं। उन्होंने अपने स्तर से दोनों पक्षों को रोकने का प्रयास किया। मगर छात्र नहीं माने। कुछ दूसरे छात्रों ने भी रोकने का प्रयास किया। लेकिन आरोपी छात्र ने दूसरे छात्र को जमकर पीट दिया। उसी वक्त किसी ने मारपीट का वीडियो बना लिया, जो अब वायरल हो गया। मारपीट करने वाला छात्र पाली ब्लॉक कांग्रेस अध्यक्ष यशवंत लाल का भतीजा है।