छत्तीसगढ़ः पत्नी का गला घोंटकर पंखे से लटका दिया शव, थाने पहुंच कर कहा-अवैध संबंध थे, बोली तुम्हारे सामने ही 10 पुरुषों से बनाऊंगी संबंध 

बेमेतरा। जिले में एक युवक ने अपनी पत्नी की गला घोंटकर हत्या कर दी। इसके बाद उसका शव भी पंखे से फांसी पर लटका दिया। फिर थाने जाकर सरेंडर कर दिया। कहा कि पत्नी के अवैध संबंध थे। मना किया तो झगड़ा करती थी। बोली तलाक दे दो, फिर तुम्हारे सामने ही 10 पुरुषों से संबंध बनाऊंगी। इसके चलते उसने अपनी पत्नी को मार दिया है। मामला सेमरिया चौकी क्षेत्र का है।

जानकारी के मुताबिक, खंडसरा निवासी सुशील साहू (28) कुछ समय पहले अपनी पत्नी रानी साहू (25) के साथ कमाने के लिए लखनऊ गया था। आरोप है कि उसने वहां अपनी पत्नी रानी को किसी अन्य आदमी के साथ अवैध संबंध बनाते देख लिया। इसे लेकर दोनों के बीच झगड़ा हुआ और वे अलग होने लगे। हालांकि परिजनों के समझाने पर दोनों एक साथ रहे और लखनऊ से 6 जुलाई की शाम बेमेतरा पहुंच गए।

पंखे से लटका महिला का शव। - Dainik Bhaskar

पंखे से लटका महिला का शव।

विवाद हुआ तो पत्नी को मार दिया

अगले दिन सुशील सिटी कोतवाली पहुंचा और तलाक को लेकर शिकायत दे दी। साथ ही वकील से से भी राय ली। वहां से दोपहर करीब 1.30 बजे घर पहुंचा। इस दौरान पत्नी के अवैध संबंधों को लेकर दोनों के बीच फिर विवाद शुरू हो गया। इस पर सुशील ने गुस्से में रानी का गला घोंट दिया। हत्या के बाद वह रानी के शव को घसीट कर कमरे में ले गया। वहां साड़ी से फंदा बनाकर शव को सीलिंग फैन में लटका दिया।

पुलिस चौकी पहुंचकर किया सरेंडर

इसके बाद सुशील पुलिस चौकी पहुंच गया। वहां पत्नी की हत्या की रिपोर्ट दर्ज कराई। बताया कि उसने पत्नी की गला दबाकर हत्या कर दी है। शव को फांसी से लटका दिया है। सुशील ने यह भी पुलिस को बताया कि विवाद के दौरान रानी ने उससे कहा था कि वह तलाक ले रहा है। अब इसी तरह 10 पुरुषों को मेरे सामने ही बुलाकर गलत संबंध बनाएगी। सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंची और शव को उतरवाकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा।