‘कॉफी विद करण 7’ में रणवीर सिंह ने की थी उर्फी जावेद की तारीफ, एक्ट्रेस ने ऐसे किया रिएक्ट

कॉफी विद करण 7 (Koffee with Karan 7) की शुरुआत बड़ी ही धमाकेदार हुई है। 7वें सीजन के पहले एपिसोड में रणवीर सिंह (Ranveer Singh) और आलिया भट्ट (Alia Bhatt) आए और उन्होंने करण जौहर (Karan Johar) के साथ खूब मस्ती मजाक किया। वहीं शो में रणवीर- आलिया ने कई किस्सें सुनाए और राज पर से पर्दे भी उठाए। बातचीत के कई अलग अलग क्लिप्स सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हुए। शो में रणवीर ने उर्फी जावेद (Uorfi Javed) के फैशन सेंस की भी तारीफ की, जिस पर अब एक्ट्रेस ने रिएक्ट किया है।

क्या बोले थे रणवीर सिंह
दरअसल, कॉफी विद करण 7 में रैपिड फायर राउंड के दौरान करण ने रणवीर से पूछा, ‘एक ड्रेस को जल्दी दोहराना किसके लिए एक बुरे सपने जैसा होगा?’ इस पर रणवीर सिंह ने तुरंत उर्फी जावेद का नाम लिया, ये सुनकर करण जौहर और आलिया भट्ट हंस पड़ते हैं। इसके बाद रणवीर ने उर्फी जावेद की तारीफ करते हुए कहा , ‘उर्फी एक फैशन आइकॉन हैं’। रणवीर का ये जवाब उर्फी फैन्स को खूब पसंद आया और वीडियो तेजी से वायरल हुआ।

क्या है उर्फी का रिएक्शन
उर्फी जावेद के फैशन सेंस की तारीफ करते हुए रणवीर सिंह  का वीडियो तेजी से सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। ये वीडियो उर्फी जावेद के पास तक भी पहुंचा और उन्होंने इसे अपनी इंस्टा स्टोरी पर शेयर करते हुए रिएक्ट किया। उर्फी ने कॉफी विद करण 7 का क्लिप शेयर करते हुए लिखा, ‘मुझे नहीं पता मैं इस पर कैसे रिएक्ट करूं! लेकिन रणवीर सिंह आप बहुत स्वीट हैं।’ उर्फी का ये जवाब तेजी से वायरल हो रहा है।