Ghum Hai Kisikey Pyaar Meiin : पाखी को घर में ना पाने पर विराट हो जाएगा बेकाबू, सई के सामने कर देगा ये बड़ी हरकत

शो गुम है किसी के प्यार में जो ट्विस्ट और टर्न आ रहे हैं वो दर्शकों को काफी पसंद आ रहे हैं। अब तो आने वाले एपिसोड में काफी हंगामा होने वाला है। सई भी पाखी और विराट के लिए एक बड़ा फैसला लेने वाली है।

शो गुम है किसी के प्यार में पिछले कुछ दिनों से काफी ट्विस्ट और टर्न आ रहे हैं। शो में पिछले कुछ दिनों से सेरोगेसी का ट्रैक चल रहा है। विराट ने पाखी के सेरोगेसी के लिए मंजूरी दे दी है। हालांकि विराट के इस फैसले से पहले सई नाराज हो गई थी। हालांकि अश्विनि के समझाने से कि सई के ऐसे बिहेवियर से पाखी के पेट में पल रहे बच्चे पर बुरा इसर पड़ेगा। सई ने इसके बाद सबको हॉल में बुलाकर पाखी के सामने घुटने पर बैठकर माफी मांगती है। सई का इस बिवेयर को देखकर सब हैरान हो जाते हैं। इसके बाद पाखी को लगता है कि सारी अटेंशन उनसे हटकर सई की तरफ चली गई है। पाखी अब आगे अपना नया प्लान बनाती हैं।

शो के अपकमिंग एपिसोड में अब हम देखेंगे कि पाखी घर से गायब होगी। पाखी के गायब होने से विराट काफी गुस्से में आ जाता है। इसके बाद जब पाखी वापस आती है तो विराट उसे गले लगाता है और फिर आ जाती है दोनों के बीच दरार। सई को लगने लगता है कि वह इन सबमें तीसरी बन गई हैं। अब सई चाहती हैं कि इनके बच्चे के जन्म से पहले वह घर छोड़कर चली जाए।

शो में आएगा लीप

रिपोर्ट्स के मुताबिक अब शो में बड़ा लीप आने वाला है। सई घर छोड़कर चली जाएगी और पाखी एक बेटी को जन्म देगी। फिर विराट और पाखी बेटी के लिए शादी कर लेंगे। अब जब सई वापस आएगी तो ये सब देखकर उसका क्या फैसला होगा। क्या हमेशा के लिए सई और विराट अलग हो जाएंगे, ये आने वाले एपिसोड में देखकर पता चलेगा।

बता दें कि कुछ दिनों पहले पाखी का किरदार निभा रहीं ऐश्वर्या सिंह ने नील के साथ फोटो शेयर की थी और लिखा था कि कुछ खास आने वाला है। यहीं से फैंस को अंदाजा हो गया था कि आने वाले एपिसोड में दोनों साथ होने वाले हैं।