ऐसा क्या हो गया कि रणबीर कपूर को खुद का उड़ाना पड़ा मजाक, आलिया भट्ट से शादी को लेकर खोली पोल, देखें…

मुंबई: रणबीर कपूर आज किसी पहचान के मोहताज नहीं है. रणबीर दिखने में जितने खूबसूरत हैं, उतनी ही उम्दा उनकी अदाकारी भी है. लड़कियां रणबीर की एक झलक पाने को बेक़रार रहती हैं.

इतना ही नहीं रणबीर की हर एक अदा पर जान भी छिड़कती हैं. रणबीर ने अपने करियर में एक से बढ़कर एक फ़िल्में दी हैं. इसी कड़ी में रणबीर अपनी अपकमिंग फिल्म शमशेरा को लेकर काफी सुर्ख़ियों में बने हुए हैं.

‘शमशेरा’ को प्रमोट करने में रणबीर और मेकर्स कोई कसर नहीं छोड़ना चाहते हैं. हाल ही में रणबीर एक प्रमोशनल वीडियो में डबल रोल में नजर आए। वीडियो में रणबीर खुद को अपनी फिल्मों और पर्सनल लाइफ के लिए ट्रोल करते हुए नजर आ रहे हैं। दरअसल, वीडियो में दोनों रोल में रणबीर के सरनेम में सिर्फ स्पेलिंग का अंतर है।

शमशेरा के मेकर्स YRF ने यह वीडियो रिलीज किया, जिसका टाइटल ‘द अदर कपूर शो’ है। वीडियो में रणबीर कपूर (Ranbir kapur), रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) को उनकी फिल्म संजू के डायलॉग के लिए ट्रोल करते हुए कहते हैं, “मुझे संजू का एक डायलॉग बहुत पसंद है, ‘मेरी 350 गर्लफ्रेंड रह चुकी हैं,’ क्या ये स्क्रिप्ट में था या अंदर का सच बाहर आ गया था?”

इस पर रणबीर कपूर कहते हैं कि उनकी अब शादी हो चुकी है। फिर दूसरे रणबीर ने उनसे पूछा कि क्या आलिया भट्ट के साथ उनकी छोटी वेडिंग सेरेमनी का ‘जग्गा जासूस’ के लिए उनके द्वारा लिए गए पेंडिंग लोन से तो कोई लेना-देना है। बता दें इस मजेदार वीडियो को फैंस खूब पसंद कर रहे हैं।