टाइगर श्रॉफ की फिल्म गणपत में कैमियो करेंगे अमिताभ बच्चन

मुंबई ।  जैकी श्रॉफ के बेटे और अभिनेता टाइगर श्रॉफ बॉलीवुड के उभरते हुए अभिनेता हैं। वह पिछले कुछ समय से फिल्म ‘गणपत’ को लेकर सुर्खियां बटोर रहे हैं।इस फिल्म में वह जबरदस्त एक्शन करते हुए नजर आएंगे। अब एक ऐसी खबर आ रही है, जिससे फैंस की उत्सुकता जरूर बढ़ जाएगी।कहा जा रहा है कि टाइगर की इस फिल्म में सदी के महानायक अमिताभ बच्चन कैमियो की भूमिका में नजर आएंगे।

टाइगर की ‘गणपत’ में अमिताभ की एंट्री हो गई है।एक सूत्र ने कहा, मिस्टर बच्चन ने गणपत में टाइगर के गुरु की भूमिका निभाई है। उन्होंने मई में मुंबई में फिल्म के एक हिस्से की शूटिंग की है। मेकर्स इस बात से खुश हैं कि उनके किरदार को कैसे फिल्माया गया है। मिस्टर बच्चन ना केवल फिल्म में अभिनय कर रहे हैं, बल्कि उन्होंने इस प्रोजेक्ट को अपनी आवाज भी दी है।

खबरों की मानें तो इस फिल्म की शूटिंग पूरी हो गई है। अब यह फिल्म पोस्ट-प्रोडक्शन स्टेज में चली गई है।यह पहला मौका है, जब अमिताभ और टाइगर किसी फिल्म में एक साथ नजर आएंगे।फिल्म का निर्देशन विकास बहल ने किया है। जैकी भगनानी की पूजा एंटरटेनमेंट ने इसका निर्माण किया है।अमिताभ इससे पहले जैकी के पिता वाशु भगनानी के प्रोडक्शन की ‘बड़े मियां छोटे मियां’ और ‘बीवी नंबर 1’ में काम कर चुके हैं।