Mahasamund News : गांजा तस्करी करने वाले आरोपियों को गिरफ्तार कर पुलिस को मिली बड़ी सफलता, 610 किलो गांजा के साथ एक आरोपी गिरफ्तार

रायपुर / महासमुंद सरायपाली थाना के सिंघोड़ पुलिस को गांजा तस्करी करने वाले आरोपियों को गिरफ्तार करने में मिली बड़ी सफलता। 610 किलो गांजा के साथ पुलिस ने एक आरोपी को गिरफ्तार किया। बरामद 610 किलो गांजे की कीमत एक करोड़ 22 लाख रुपए बताई जा रही है।

अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक मेघा टेंभुरकर ने जानकारी देते हुए बताया कि सिंघोड़ चौकी प्रभारी नेशनल हाईवे से गुजरने वाले वाहनों की चेकिंग की जा रही थी। उड़ीसा से छत्तीसगढ़ प्रांत में आने वाले सभी वाहनों को पुलिस एहतियात के तौर पर वाहनों की चेकिंग कर रही थी। इसी दौरान उड़ीसा की ओर से एमएच 40 सीडी 5067 एक टाटा वाहन आई जिसे पुलिस ने चेकिंग के लिए रोका और वाहन में सवार व्यक्ति ने अपना नाम विजय सिंह पिता स्वर्गी जालिम सिंह राजपूत साईं कॉलोनी संचार नगर कृषि उपज मंडी जबलपुर मध्य प्रदेश का निवासी होना बताया। सिंघाड़ा पुलिस ने वाहन की चेकिंग की तो पुलिस को वाहन के भीतर प्लास्टिक के छोटे-छोटे पैकेट के रूप में 122 पैकेट गांजा बंडल में बरामद हुआ। पुलिस की निगाह से बचने के लिए आरोपी गांजा तस्कर ने बड़े ही चालाकी से सभी प्लास्टिक के पैकेट पर टेप लगा रखा हुआ था। इतनी मात्रा में वाहन के अंदर टेप से लपेटे गए बंडल को सिंघोड़ा पुलिस ने फाड़ कर देखा तो उसके भीतर गांजा बरामद हुआ। गांजा बरामद कर पुलिस ने जब उसका वजन कराया बरामद 122 पैकेट गांजा 610 किलोग्राम निकला। जिसकी मार्केट वैल्यू एक करोड़ 22 लाख बताई जा रही है। सिंघोड़ा पुलिस ने गिरफ्तार गांजा तस्कर के खिलाफ एनडीपीएस एक टिकट देहात कार्रवाई कर जेल भेज दिया है।