CG ACCIDENT : कैप्सूल ट्रक और कार में जोरदार टक्कर, छत्तीसगढ़ी लोक कलाकार घायल

भिलाई: भिलाई तीन थाना अंतर्गत औंधी ग्राम में कार और कैप्सूल ट्रक में जोरदार टक्कर हो गई. टक्कर इतनी तेज थी कार के परखच्चे उड़ गए और कैप्सूल ट्रक अनियंत्रित होकर खेत में जाकर पलट गया . कैप्सूल ट्रक में पलटने के बाद आग लग गई. वहीं कार में सवार छत्तीसगढ़ी लोक कलाकार और दुर्ग नगर निगम की स्वच्छता ब्रांड एंबेसडर उर्वशी साहू और कार चालक बुरी तरह घायल हो गए. दोनों को कार के अंदर फंसे हुए थे. जिन्हे जेसीबी की मदद से बाहर निकलकर अस्पताल भेजा गया. घटना की जानकारी लगते ही मौके पर पुलिस और जिला फायर बिग्रेड की टीम पहुंची और कैप्सूल वाहन की आग को बुझाया गया.

एएसपी विश्वास चंद्राकर ने बताया कि औंधी गांव के पास कार और कैप्सूल ट्रक के बीच आमने सामने टक्कर हुई, जिसमें छत्तीसगढ़ी कॉमेडी कलाकार उर्वशी साहू अपनी इनोवा कार में रायपुर से भिलाई आ रही थीं. वहीं दूसरी ओर तेज रफ्तार कैप्सूल ट्रक रायपुर की ओर जा रहा था. ट्रक काफी तेज रफ्तार में था. इससे वह औंधी गांव के पास मोड़ में अचानक सामने आई कार को देखकर संभल नहीं पाया और ट्रक ने सामने से टक्कर मार दी.

टक्कर इतनी तेज थी कि कार सड़क के नीचे गड्ढे में उतर गई और ट्रक पलट गया. ट्रक पलटते उसमें आग लग गई. ट्रक के सामने वाला हिस्सा में आग लगने से ट्रक पूरी तरह से जल गया. सूचना मिलते ही वहां फायर ब्रिगेड पहुंची और घंटों मशक्कत के बाद आग को बुझाया जा सका.इस दुर्घटना में फिलहाल कोई जन हानि नहीं हुई है. मामले की जांच भिलाई 3 पुलिस कर रही है.

सड़क दुर्घटना में छत्तीसगढ़ी लोक कलाकार और दुर्ग नगर निगम में स्वच्छता की ब्रांड एंबेसडर उर्वशी साहू और उनके ड्राइवर को काफी चोटें आई हैं. बताया जा रहा है प्राथमिक उपचार के बाद उर्वशी की हालत सामान्य है, वहीं ड्राइवर को काफी चोट आने से उसे अस्पताल में भर्ती कराया गया है. उसकी हालत गंभीर बताई जा रही है.