छत्तीसगढ़ः ओवरब्रिज से कूद गईं दो बहनें, एक की ऑन द स्पॉट डेथ और दूसरी गंभीर रूप से घायल; प्रेम-प्रसंग का हो सकता है मामला

भिलाई। डुमरडीह की रहने वाली 18 वर्षीय प्रियंका बांधे अपनी छोटी बहन को लेकर मरौदा ब्रिज पर कल देर शाम को पहुंची. दोनों बहनों ने एक साथ छलांग लगा दी. दोनों लड़कियां चचेरी बहनें बताई जा रही हैं।इस घटना से इलाके में हड़कंप मच गया है. मौके पर पुलिस पहुंची, जहां से एक बहन की लाश बरामद कर पोस्ट मार्टम के लिए भेज दिया है.

पूरा घटनाक्रम दुर्ग जिला के नेवई थाना क्षेत्र का हैं, बताया जा रहा है कि यहां डूमरडीह उतई में संतोष बांधे का परिवार निवास करता हैं। संतोष बांधे की 18 वर्षीय पुत्री प्रियंका बांधे कालेज में फर्स्ट ईयर की छात्रा थी। कल शाम प्रियंका बांधे अपने चचेरी बहन 16 वर्षीय करीना के साथ मरौदा फ्लाई ओव्हर ब्रिज के पास पहुंची थी। जहां से दोनों ने ओव्हर ब्रिज के उपर से नीचे छलांग लगा दी। इस घटना में प्रियंका बांधे की जहां मौके पर ही मौत हो गयी, वही 16 वर्षीय करीना को गंभीर चोट आई हैं।

घटना की जानकारी के बाद आनन फानन में घायल करीना को अस्पताल में भर्ती कराया गया, जहां उसकी हालत नाजुक बताई जा रही हैं। पुलिस ने इस पूरे घटना पर प्राथमिकी दर्ज कर घटना के कारणों की जांच कर रही है। नवई थाना प्रभारी ममता शर्मा ने बताया कि दोनों चचेरी बहनों ने किन कारणों से परेशान होकर खुदकुशी की कोशिश की, यह अभी जांच का विषय है। फिलहाल घायल किशोरी के होश में आने का इंतजार किया जा रहा है।वहीं पुलिस परिवार वालों से भी घटना को लेकर पूछताछ कर रही है।

नेवई थाना प्रभारी ने बताया कि परिजनों से पूछताछ जारी है. छोटी बहन अस्पताल में है. बयान नहीं हो पाया है, लेकिन प्रथम दृष्टया जांच में यह पता चला है कि मामला प्रेम-प्रसंग का हो सकता है. स्पष्ट जांच के बाद ही कुछ खुलासा हो पाएगा.