Khatron Ke Khiladi 12: इन 10 सितारों ने ठुकराया रोहित शेट्टी के शो का ऑफर, लिस्ट में शामिल हैं कई बड़े नाम

हर साल रोहित शेट्टी अपना खतरनाक स्टंट रिएलिटी शो खतरों के खिलाड़ी के नए सीजन को लॉन्च करते हैं। इस बार उन्होंने खतरों के खिलाड़ी 12 के लिए कमर कस ली है। पिछले 3-4 महीने से मेकर्स इस शो के प्री-प्रोडक्शन फेज पर लगातार मेहनत कर रहे थे। इस दौरान मेकर्स की ओर से टीवी इंडस्ट्री समेत बाकी क्षेत्र से जुड़े सेलेब्स को अप्रोच किया गया। इनमें से कइयों ने पुराने कमिटमेंट्स तो कुछ ने मुंहमांगी रकम ना मिलने की वजह से मिनटों में ही रोहित शेट्टी के शो का ऑफर ठुकरा (Celebs Rejected Khatron Ke Khiladi 12) दिया। लाइव हिंदुस्तान की इस रिपोर्ट में जानते हैं कि आखिर इस शो को किस-किसने रिजेक्ट किया है?

इन सेलेब्स ने ठुकराया KKK 12 का ऑफर
खतरों के खिलाड़ी 12 (KKK12) के मेकर्स ने सबसे पहला ऑफर बिग बॉस 15 फेम सिंबा नागपाल (Simba Nagpal) को भेजा था। नागिन 6 की वजह से सिंबा इस शो का ऑफर एक्सेप्ट नहीं कर पाए थे। मेकर्स दिव्या अग्रवाल (Divya Agarwal) को भी रोहित शेट्टी (Rohit Shetty) के शो में लेना चाहते थे लेकिन एक्ट्रेस के मुताबिक वह इस डेयरडेविल शो के लिए अभी पूरी तरह से तैयार नहीं हैं और इस वक्त उन्हें कुछ पहले के कमिटमेंट्स भी पूरे करने हैं। इस वजह से दिव्या ने भी इस शो में आने से मना कर दिया। सिंबा और दिव्या के अलावा जिन कलाकारों ने खतरों के खिलाड़ी 12 का ऑफर ठुकराया है वह हैं- सिद्धार्थ निगम, कुणाल जय सिंह, एरिका फर्नांडिस (Erica Fernandes), उर्फी जावेद, शोएब इब्राहिम (Shoaib Ibrahim), दीपिका कक्कड़ (Dipika Kakar), आरती सिंह, नेहा मारदा।

शो में नजर आएंगे ये सेलेब्स 
रोहित शेट्टी का शो खतरों के खिलाड़ी 12 इस बार केपटाउन में शूट होगा। इस बार KKK में शिवांगी जोशी, जन्नत जुबैर रहमानी, प्रतीक सहजपाल (Pratik Sehajpal), अनेरी वजानी (Aneri Vajani), कनिका मान, मुनव्वर फारूकी, चेतना पांडे, तुषार कालिया, निशांत भट्ट, सृति झा, मोहित मलिक, राजीव अदातिया, रुबीना दिलैक, फैसल शेख और एरिका पैकर्ड हिस्सा लेने वाले हैं। बीते दिनों ही मुंबई में खतरों के खिलाड़ी 12 की प्रेस कॉन्फ्रेंस रखी गई थी, जहां सभी कंटेस्टेंट्स ने शो से जुड़ी अपनी एक्साइटमेंट को दिल खोलकर शेयर किया।