ईडन गार्डन्स ग्राउंड में जबर्दस्ती घुसे आदमी को उठा ले गई पुलिस, विराट कोहली का रिऐक्शन हुआ वायरल- Video

इंडियन प्रीमियर लीग 2022 के एलिमिनेटर मैच के आखिरी के समय में एक आदमी सुरक्षाघेरा तोड़कर जबर्दस्ती मैदान में घुस गया और दौड़कर विराट कोहली की तरफ आने ही वाला था कि तभी सिक्युरिटी में से एक आदमी ने उसे कंधे पर उठाया और मैदान से बाहर ले गया। रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर और लखनऊ सुपर जायन्ट्स के बीच खेले जा रहे मैच के दौरान यह घटना हुई। आखिरी समय का मैच चल रहा था और आरसीबी की जीत लगभग तय नजर आने लगी थी, तभी मैदान पर एक आदमी जबर्दस्ती घुस गया।

DK का ऐसा SIX! विराट सीट से उछले, केएल राहुल के चेहरे पर बजे 12- Video

बाउंड्री लाइन पर फील्डिंग कर रहे विराट कोहली की तरफ वह दौड़कर आ ही रहा था, कि तभी सिक्युरिटी से करीब चार लोग उसकी तरफ दौड़े। सिक्युरिटी से एक शख्स ने मैदान पर जबर्दस्ती घुसने वाले आदमी को झट से अपने कंधे पर उठाया और मैदान से बाहर ले गया। देखें वीडियो-

छक्के खाने के मामले में सिराज और हसरंगा ने दर्ज कराया शर्मनाक रिकॉर्ड


यह पूरा नजारा देखकर विराट कोहली अपनी हंसी कंट्रोल नहीं कर पाए और जोर-जोर से ठहाके लगाने लगे। स्टेडियम में मौजूद लोगों ने इसका वीडियो बनाकर सोशल मीडिया पर शेयर किया, जो अब जमकर वायरल हो रहा है। विराट कोहली ने इसके बाद सिक्युरिटी वाले आदमी की नकल भी उतारी कि वह किस तरह मैदान में जबर्दस्ती घुसे शख्स को उठाकर बाहर ले गया।