10वीं की टॉप सूची में लक्ष्मीकांत ने बनाया स्थान, साहू परिवार में खुशी का माहौल

बिलाईगढ़ । 10 वी कक्षा में पढ़ रहा लक्ष्मीकांत साहू ने अपने दादा के सपनो को साकार किया और अपने माता-पिता सहित क्षेत्र का नाम रोशन किया है। जिससे साहू परिवार में खुशी का लहर है। अब साहू परिवार अपने बेटे का मुँह मीठा कर खूब आशीर्वाद दिया साथ ही उनके सपनों को साकार करने हर सम्भव तैयार हैं।

दरसल बिलाईगढ़ अंतर्गत नगर पंचायत भटगांव के फर्म “पायल मेडिकल स्टोर्स” के संचालक बुध्धेश्वर साहू के पुत्र लक्ष्मीकांत साहू 10 वी का छात्र है और संभावी पब्लिक स्कूल में अपना पढ़ाई पूरा कर रहा है। 10वीं में 95.17 प्रतिशत अंक हासिल कर लक्ष्मीकांत ने जिला के टॉप सूची के सातवे रैंक में अपना स्थान बनाया है। जिससे उनके माता-पिता और साहू परिवार गौरान्वित महसूस कर खुशियां मनाई।

वहीं टॉपर लक्ष्मीकांत व माता सावित्री साहू ने मीडिया को बताया कि जिला के टॉप सूची में स्थान बनाना उनके दादाजी सीताराम साहू के आशीर्वाद और अच्छे तालीम का नतीजा है। इनके दादाजी हमेशा अच्छे व्यक्तित्व, व व्यवहार को लेकर अच्छे व्यक्ति बनने हमेशा प्रेरित करते थे और उनका भी सपना था कि उनके नाती लक्ष्मीकांत जिला में टॉप करें और उनके सपनों को साकार करें। आखिरकार उनके आदर्शों पर चलकर ही इस मुकाम को हासिल किया है। जिनका नतीजा आज परिवार में बडी खुशी के रूप में मिला है। हालाँकि इस बात की भी दुख परिवार को है कि इस खुशी के मौके पर परिवार के बीच उनके दादाजी साथ नहीं है।