Sarkaru Vaari Paata: वीकडेज में गिरा महेश बाबू की फिल्म का कलेक्शन, कमाए केवल इतने करोड़

तेलुगू सुपरस्टार महेश बाबू की फिल्म ‘सरकारू वारी पाटा’ (Sarkaru Vaari Paata) ने शानदार ओपनिंग की। गुरुवार को रिलीज हुई फिल्म ने पहले दिन जिस तरह का कलेक्शन किया उसके बाद लगा कि यह फिल्म भी हाल की रिलीज हुई साउथ फिल्मों जितनी ही हिट होगी। हालांकि वीकडेज आते-आते फिल्म की पकड़ कमजोर होती चली गई। सोमवार के कलेक्शन के आकंड़ों को देखें तो कई जगहों पर 70 फीसदी की गिरावट दर्ज की गई। ऐसे में आने वाले दिनों में Sarkaru Vaari Paata के लिए राह इतनी आसान नहीं होने वाली है।

कितना रहा बिजनेस

Sarkaru Vaari Paata ने ओपनिंग डे पर 39.50 करोड़ का कलेक्शन किया था। दूसरे दिन ही इसमें भारी कमी देखी गई और कलेक्शन 17.75 करोड़ ही रहा। वहीं वीकेंड में भी बहुत बढ़ोत्तरी नहीं हुई। पिंकविला की रिपोर्ट के मुताबिक गुरुवार को फिल्म ने 39.50 करोड़ शुक्रवार को 17.75 करोड़, शनिवार को 19.75 करोड़, रविवार को 20 करोड़ और सोमवार को 9.50 करोड़ का बिजनेस हुआ। इस तरह 5 दिन में फिल्म ने 106.50 करोड़ की कमाई कर ली है। 

बयान को लेकर विवाद


फिल्म में महेश बाबू के साथ एक्ट्रेस कीर्ति सुरेश हैं। इसके निर्देशक परसुरम हैं। फिल्म में महेश बाबू एक लोन एजेंट की भूमिका में हैं। महेश बाबू फिल्म रिलीज के साथ अपने एक बयान को लेकर चर्चा में आ गए जहां उन्होंने कहा कि बॉलीवुड उन्हें अफोर्ड नहीं कर सकता। इस वजह से वह हिंदी फिल्में नहीं करते। उन्होंने इस पर अपनी सफाई भी दी लेकिन उसके बावजूद उन्हें ट्रोल किया जाने लगा।

पान मसाला ऐड को लेकर विवाद


इस बीच वह पान मसाला का ऐड करने को लेकर भी सोशल मीडिया यूजर्स के निशाने पर रहे। यूजर्स का कहना था कि बॉलीवुड उन्हें अफोर्ड नहीं कर सकता लेकिन पान मसाला कर सकता है।