लॉन्च से पहले Leak हुई Oppo Reno 8 स्मार्टफोन की रैम, स्टोरेज और फीचर्स से जुड़ी सभी डिटेल्स

Oppo के अपकमिंग फोन Reno 8 SE के सभी स्पेसिफिकेशंस को एक टिप्सटर ने लीक कर दिया है। रेनो 8 एसई में 6.43 इंच का फुल-एचडी+ डिस्प्ले होने की उम्मीद है। स्मार्टफोन मीडियाटेक डाइमेंशन 1300 चिपसेट से लैस होगा और एंड्रॉयड 12 पर चलेगा। ओप्पो का हैंडसेट दो स्टोरेज ऑप्शन में आएगा और ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप को स्पोर्ट करेगा। स्मार्टफोन में 80W फास्ट चार्जिंग के साथ 4,500mAh की बैटरी पैक करने की बात कही गई है। ओप्पो रेनो 8 सीरीज़ को जून के अंत तक भारत में लॉन्च करने की प्लानिंग है।

Oppo Reno 8 SE के लीक स्पेसिफिकेशंस 


टिपस्टर योगेश बरार के हवाले से 91Mobiles की एक रिपोर्ट में Oppe Reno 8 SE के संभावित स्पेसिफिकेशंस का दावा किया गया है। हैंडसेट मीडियाटेक डाइमेंशन 1300 SoC द्वारा संचालित होगा और दो स्टोरेज विकल्पों में आएगा – 6GB + 128GB और 8GB + 256GB है। Oppe Reno 8 SE में ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप होगा जिसमें 50-मेगापिक्सल का प्राइमरी लेंस, 8-मेगापिक्सल का लेंस और 2-मेगापिक्सल का लेंस होगा। सेल्फी और वीडियो कॉल के लिए, रेनो 8 एसई के बारे में कहा जाता है कि यह 32-मेगापिक्सल के सेल्फी शूटर से लैस है। हैंडसेट 80W फास्ट चार्जिंग के साथ 4,500mAh की बैटरी पैक करेगा।

Oppe Reno 8 SE इंडिया लॉन्च की तारीख 


ओप्पो रेनो 8 एसई की लॉन्च की तारीख अभी तक इत्तला नहीं दी गई है, हालाँकि, हमारे पास कई रिपोर्टें हैं कि ओप्पो रेनो 8 सीरीज़ देश में कब से शुरू होगी। रेनो 8 एसई के अलावा सीरीज में रेनो 8 और रेनो 8 शामिल होने की उम्मीद है। अब तक, रेनो 8 को जून के अंत तक भारत में लॉन्च करने के लिए इत्तला दे दी गई है। पहले की एक अफवाह ने जून के अंत या जुलाई में रेनो 8 सीरीज़ के भारत लॉन्च का दावा किया था। जैसा कि हमने बताया, अभी यह निश्चित नहीं है कि ओप्पो रेनो 8 एसई कब लॉन्च होगा।