IPL 2022: अनहोनी को होनी कर सकते हैं धोनी, शोएब अख्तर का बयान जीत लेगा दिल

Indian Premier League 2022 के दौरान MS Dhoni ने कहा कि वह अगले साल भी पीली जर्सी में नजर आएंगे, लेकिन खिलाड़ी के तौर पर टीम के साथ रहेंगे या नहीं, इसके लिए अगले सीजन का इंतजार करना होगा। इस सीजन से ठीक पहले धोनी ने चेन्नई सुपरकिंग्स (सीएसके) की कप्तानी रविंद्र जडेजा को सौंप दी थी, लेकिन जडेजा इस भार को संभाल नहीं पाए और उन्होंने सीजन के बीच में वापस धोनी को कप्तानी सौंप दी। धोनी के पास टीम की कमान जाने के बाद से सीएसके का प्रदर्शन भी टूर्नामेंट में सुधरा है। पाकिस्तान के पूर्व तेज गेंदबाज शोएब अख्तर का मानना है कि धोनी ऐसे खिलाड़ी हैं, जो कुछ भी कर सकते हैं और उन्हें अगले सीजन में भी सीएसके की कप्तानी करनी चाहिए।

‘हम तो डूबे हैं सनम, तुम्हें भी ले डूबेंगे’; वसीम जाफर का पोस्ट वायरल

स्पोर्ट्सकीड़ा से बातचीत के दौरान अख्तर ने धोनी की कप्तानी को लेकर कहा, ‘वह एमएस धोनी हैं, वह क्या करते हैं कोई इसको प्रिडिक्ट नहीं कर सकता है। वह अनहोनी को होनी कर सकते हैं। वह इसके लिए जाने जाते हैं। वह शानदार खिलाड़ी हैं, हम सभी उनसे प्यार करते हैं और उनका सम्मान करते हैं। मुझे ऐसा लगता है कि वह संन्यास लेने से पहले आईपीएल का एक और सीजन खेलेंगे। या फिर टीम मैनेजमेंट का हिस्सा बनेंगे।’

जानें कौन हैं वो 3 धुरंधर, जिनके दम पर CSK अब भी प्लेऑफ की रेस में


धोनी की कप्तानी में सीएसके की टीम चार खिताब अपने नाम कर चुकी है। आईपीएल के इतिहास में सीएसके दूसरी सबसे सफल टीम है, मुंबई इंडियंस ने पांच खिताब अपने नाम किए हैं। रविवार को सीएसके ने दिल्ली कैपिटल्स के खिलाफ 91 रनों से बड़ी जीत दर्ज की। सीएसके का प्लेऑफ में पहुंचना मुश्किल है, लेकिन अभी नामुमकिन नहीं है। अब देखना होगा कि क्या धोनी का करिश्मा टीम को इस साल प्लेऑफ में पहुंचा पाएगा या नहीं? धोनी ने दिल्ली कैपिटल्स के खिलाफ 8 गेंद पर 21 रनों की नॉटआउट पारी खेली थी।