Chhattisgarh : आरोपी की गिरफ्तारी पर एसपी ने की पुरस्कार की घोषणा, अपहरण बच्ची को किया सकुशल बरामद

कोरिया: ढाई साल की बच्ची को अपहरण मामले में आरोपी को पुलिस ने गिरफ्तार किया है. पुलिस ने आरोप को न्यायिक हिरासत में भेज दिया है. वहीं झगराखांड पुलिस टीम को सकुशल बालिका की बरामदगी करने पर एसपी ने पुरस्कार की घोषणा की है.

कोरिया के थाना झगराखांड की घटना है. जब खोंगापानी छप्पन दफाई क्षेत्र से मोबाइल फोन पर सूचना मिली कि शातिर बदमाश भानु सिंह गौड़ अपने घर के सामने खेल रही एक ढाई वर्षीय बच्ची को अपहरण कर लिया है. इसकी सूचना झगराखांड पुलिस को दी गई. मौके पर पहुंचकर घटना स्थल की जांच पड़ताल की. उसके बाद पुलिस टीम बनाकर बच्ची और आरोपी की तलाश में जुट गई.

पुलिस टीम खोगापानी के पालकीमाडा जंगल, छत्तीसगढ़-मध्य प्रदेश से लगे जंगल और राजनगर, जिला अनूपपुर में तलाशी ली गई. तीन घंटे के अंदर आरोपी भानु सिंह गोंड़ के कब्जे से बच्ची को सकुशल बरामद किया गया. बालिका को बरामद कर मेडिकल परीक्षण कराया और बालिका को उसकी मां को सुपुर्द किया गया.

गिरफ्तार आरोपी भानु सिंह दफाई खोगापानी का एक शातिर बदमाश है. इसके खिलाफ चोरी, लूट और मारपीट के कई मामले पुलिस थाने में दर्ज है. आरोपी के खिलाफ धारा 110 के तहत प्रतिबंधात्मक कार्रवाई भी की गई है. पुलिस की सक्रियता से बच्ची को बदमाश के कब्जे से सकुशल बरामद किया है. पुलिस अधीक्षक प्रफुल्ल ठाकुर ने पुलिस टीम को नगद पुरस्कार से पुरस्कृत करने की घोषणा की है.