IPL 2022: सुपर सैटरडे बनेगा खास, 4 टीमों के बीच होगी प्लेऑफ के लिए लड़ाई; ऐसे देखें मैच लाइव

इंडियन प्रीमियर लीग (IPL) के 15वें सीजन में आज यानी शनिवार 7 मई का दिन काफी खास है। सुपर सैटरडे पर चार टीमों के बीच भिड़ंत होने वाली है। चारों ही टीमें आईपीएल 2022 के प्लेऑफ की रेस में बनी हुई हैं और अभी तक सभी टीमों के पास प्लेऑफ में पहुंचने का मौका है, लेकिन शनिवार को होने वाले डबल हेडर के बाद कुछ टीमों के लिए आगे की राह कठिन हो जाएगी। शनिवार को दिन का पहला मुकाबला पंजाब किंग्स और राजस्थान रॉयल्स के बीच खेला जाएगा, जबकि दूसरे मैच में लखनऊ सुपर जाएंट्स के सामने कोलकाता नाइट राइडर्स की चुनौती होगी। ऐसे में जान लीजिए कि आप इन मैचों को कब और कहां लाइव देख सकते हैं।  

IPL 2022 का 52वां और 53वां मैच किन टीमों के बीच खेला जाएगा? 

IPL के 15वें सीजन का 52वां मैच पंजाब किंग्स और राजस्थान रॉयल्स के बीच, जबकि 53वां मैच लखनऊ सुपर जाएंट्स और कोलकाता नाइट राइडर्स के बीच खेला जाना है। 

कहां और कब खेले जाएंगे सुपर सैटरडे के मुकाबले? 

पंजाब और राजस्थान के बीच मुकाबला मुंबई के वानखेड़े स्टेडियम में, जबकि लखनऊ बनाम कोलकाता मैच पुणे के एमसीए में आयोजित होगा। पहला मैच दोपहर साढ़े 3 बजे से शुरू होगा, जबकि, दूसरा मैच शाम को साढ़े 7 बजे शुरू होगा। पहले मैच का टॉस तीन बजे और दूसरे मैच का टॉस 7 बजे होगा। 

Punjab Kings vs Rajasthan Royals और Lucknow Super Giants vs Kolkata Knight Riders IPL Match का लाइव टेलिकास्ट कहां और कैसे देख सकते हैं?

पंजाब किंग्स बनाम राजस्थान रॉयल्स और लखनऊ सुपर जाएंट्स बनाम कोलकाता नाइट राइडर्स आईपीएल मैच का लाइव टेलिकास्ट आप स्टार स्पोर्ट्स नेटवर्क के अलग-अलग चैनलों पर देख सकते हैं, जहां आपको हिंदी और अंग्रेजी के अलावा कई अन्य भाषाओं में भी कमेंट्री सुनने को मिलेगी। इस बार तमिल, तेलुगू, मलयालम, मराठी और गुजराती जैसी भाषाओं को आईपीएल कमेंट्री के रूप में शामिल किया गया है। आईपीएल के इन मैचों को आप स्टार गोल्ड पर भी लाइव देख सकते हैं।  

IPL 2022 Punjab Kings vs Rajasthan Royals और Lucknow Super Giants vs Kolkata Knight Riders Match की लाइव स्ट्रीमिंग कहां देख सकते हैं? 

आप अपने स्मार्टफोन या टैबलेट पर IPL 2022 के पंजाब किंग्स बनाम राजस्थान रॉयल्स और लखनऊ सुपर जाएंट्स बनाम कोलकाता नाइट राइडर्स मैच की लाइव स्ट्रीमिंग डिज्नी प्लस हॉटस्टार ऐप पर देख पाएंगे। वहीं, अगर लैपटॉप या डेस्कटॉप पर आप पंजाब बनाम राजस्थान और लखनऊ बनाम कोलकाता आईपीएल मैच देखना चाहते हैं तो इसके लिए आपको हॉटस्टार की वेबसाइट पर लॉगइन कर सकते हैं। इसके अलावा अगर पंजाब बनाम राजस्थान और लखनऊ बनाम कोलकाता आईपीएल मैच के लाइव अपडेट्स और मैच से जुड़ी अन्य रोचक खबरें आपको पढ़नी हैं तो फिर आप livehindustan.com के IPL सेक्शन पर विजिट कर सकते हैं।