मृणाल ठाकुर ने मुंबई के एक कॉफी हाउस के पूरे स्टाफ के लिए बुक की फिल्म Jersey की टिकट, जानें क्यों

मृणाल ठाकुर की कुछ दिनों पहले फ़िल्म जर्सी रिलीज हुई थी। फिल्म में मृणाल के साथ शाहिद कपूर लीड रोल में थे। फिल्म में शाहिद ने क्रिकेटर और मृणाल ने उनकी पत्नी का किरदार निभाया है। फिल्म को लेकर दोनों स्टार्स काफी एक्साइटेड थे, लेकिन फिल्म उतना कमाल दिखा नहीं पाई जितना उससे उम्मीद थी। अब फिल्म रिलीज होने के बाद मृणाल ने मुंबई के एक कॉफी हाउस के पूरे स्टाफ को अपनी और शाहिद कपूर की फिल्म जर्सी दिखाई है। मृणाल ने ये सब इसलिए किया क्योंकि वह वहां के स्टाफ के काम और उनके बिहेवियर से काफी खुश हुईं।

मृणाल ने इस बारे में कहा, ‘कॉफी हाउस के स्टाफ के लोग काफी स्वीट और अच्छे थे इसलिए मैंने सोचा कि मैं उन्हें अपनी फिल्म जर्सी दिखाऊं जब भी उन्हें अपने बिजी शेड्यूल से समय मिले। मुझे लगा कि जो उनका नेक दिल है और अच्छा बिहेवियर इसके चलते मैं उन्हें एक रिटर्न गिफ्ट को दे सकती हूं।’

मृणाल ने आगे कहा, ‘वहां के हर एक शख्स ने मुझे फिल्म जर्सी के लिए बधाई दी। उन्होंने ये भी बताया कि कैसे उन्हें मेरी पहली की फिल्म भी पसंद आई हैं। मेरा दिल भर गया था और इसने मेरा दिन बना दिया था।’

यह भी पढ़ें – बॉडी शेमिंग का शिकार हो चुकी हैं जर्सी एक्ट्रेस Mrunal Thakur, बोलीं – मटका कहकर बुलाने लगे थे लोग

बता दें कि मृणाल ने हाल ही में जर्सी को अच्छा रिस्पॉन्स ना मिलने पर कहा था, फिल्म को ज्यादा अच्छा ना रिस्पॉन्स मिलने की वजह एक ये है कि जर्सी की ओरिजनल कॉपी यूट्यूब पर फ्री में मौजूद है। फिल्म को ऐसा रिस्पॉन्स मिलना वैसे निराशजनक है।

मृणाल के बारे में बता दें कि फिल्मों में आने से पहले वह टीवी में काम कर चुकी हैं। उन्होंने साल 2012 में मुझसे कुछ कहती हैं ये खामोशियां से टीवी इंडस्ट्री में कदम रखा। इसके बाद उन्होंने कुमकुम भाग्य, नच बलिए 7 जैसे शोज में नजर आई हैं।

फिर मृणाल ने 2014 में मराठी फिल्म से इंडस्ट्री में कदम रखा। इसके बाद साल 2018 में मृणाल ने पहली फिल्म लव सोनिया की। फिर 2019 में वह सुपरहिट फिल्म सुपर 30 में नजर आईं जिसमें उनके साथ ऋतिक रोशन लीड रोल में थे। मृणाल को इस फिल्म के बाद से पॉपुलैरिटी मिली और उनकी प्रोफेशनल लाइफ में बड़ा टर्निंग प्वाइंट आया। फिर वह तूफान, धमाका में नजर आईं।

अब जर्सी के बाद मृणाल कॉमेडी फिल्म आंख मिचोली में नजर आएंगी जिसमें उनके साथ अभिमन्यु दसानी लीड रोल में हैं। फिर वह ईशान खट्टर के साथ फिल्म पिप्पा में नजर आएंगी।