Heropanti 2 Vs Runway 34 Vs KGF 2: ‘हीरोपंती 2’, ‘रनवे 34’ या केजीएफ 2, EID पर फैन्स ने किसको दी ईदी?

छुट्टी के दिन पर उम्मीद की जाती है कि फिल्मों के कलेक्शन को फायदा मिलेगा, लेकिन इस बार की ईद (Eid) किसी फिल्म के लिए कुछ खास काम नहीं कर पाई। सिनेमाघरों में हाल ही में रिलीज हुई फिल्म हीरोपंती 2 (Heropanti 2) और रनवे 34 (Runway 34), दोनों को ही बॉक्स ऑफिस पर कुछ खास रिस्पॉन्स नहीं मिल रहा है। वहीं दूसरी ओर रॉकिंग स्टार यश (Yash) की फिल्म केजीएफ चैप्टर 2 (KGF Chapter 2) अब भी सिनेमाघरों में टिकी हुई है और दम दिखा रही है। वैसे क्या आप जानते हैं कि ईद के खास मौके पर इन तीनों फिल्मों में से किसने सबसे अधिक कलेक्शन किया?

रनवे 34 का कलेक्शन
अजय देवगन निर्देशित इस फिल्म को दर्शको ने नकार सा दिया है, छुट्टी पर भी फिल्म ने कुछ खास कमाई नहीं की है। फिल्म में अजय देवगन के साथ ही अमिताभ बच्चन और रकुल प्रीत सिंह अहम किरदारों में हैं। 
पहला दिन: 3 करोड़ रुपये
दूसरा दिन: 4.50 करोड़ रुपये
तीसरा दिन: 5.50 करोड़ रुपये
चौथा दिन: 2.25 करोड़ रुपये
पांचवा दिन (ईद): 3.50 करोड़ रुपये
कुल कलेक्शन: 18.75 करोड़ रुपये

हीरोपंती 2 का कलेक्शन
टाइगर श्रॉफ, तारा सुतारिया और नवाजुद्दीन सिद्दीकी स्टारर इस फिल्म को दर्शकों से कुछ खास रिस्पॉन्स नहीं मिल रहा है, हालांकि रनवे 34 के मुकाबले में फिल्म ने बेहतर कमाई की है। 
पहला दिन: 6.50 करोड़ रुपये
दूसरा दिन: 5.50 करोड़ रुपये
तीसरा दिन: 4 करोड़ रुपये
चौथा दिन:1.10 करोड़ रुपये
पांचवा दिन (ईद): 2.50 करोड़ रुपये
कुल कलेक्शन: 19.60 करोड़ रुपये

केजीएफ 2 का कलेक्शन
बता दें कि यश की फिल्म केजीएफ 2 का धमाका बॉक्स ऑफिस पर अब भी जारी है। 14 अप्रैल को रिलीज हुई फिल्म ने 20वें दिन भी हीरोपंती 2 और रनवे 34 के पांचवें दिन से अधिक कमाई की। ईद के मौके पर केजीएफ चैप्टर 2 ने 9.57 करोड़ रुपये का कलेक्शन किया है। फिल्म के एक्शन और डायलॉग्स को दर्शक खूब पसंद कर रहे हैं। यश, श्रीनिधि शेट्टी, रवीना टंडन, प्रकाश राज और संजय दत्त स्टारर ये फिल्म वर्ल्डवाइड एक हजार करोड़ रुपये से अधिक कमाई कर चुकी है।