CSK vs RCB IPL 2022 Live streaming: धोनी और कोहली दिखेंगे एक साथ, ऐसे देख सकते हैं लाइव मैच

बतौर कप्तान एमएस धोनी की वापसी से चेन्नई सुपर किंग्स ने पहले ही मुकाबले में जबरदस्त प्रदर्शन किया। टीम ने सनराइजर्स हैदराबाद के खिलाफ कमाल का खेल दिखाया था। वहीं चेन्नई की टीम 4 मई को रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर के खिलाफ अपनी जीत की राह जारी रखना चाहेगी। लगातार तीन हार के साथ रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर दबाव में है। फाफ डु प्लेसिस की अगुवाई वाली टीम अपने अगले मैच में हार से उबरने के लिए बेताब होगी। गुजरात टाइटंस के खिलाफ अपने आखिरी मैच में पूर्व कप्तान विराट कोहली की फॉर्म में वापसी से उनकी टीम को काफी उम्मीद मिलनी चाहिए।

फाफ डु प्लेसिस की अगुवाई वाली टीम को अपने पिछले तीन मैचों में सनराइजर्स हैदराबाद, राजस्थान रॉयल्स और गुजरात टाइटंस के खिलाफ लगातार तीन हार का सामना करना पड़ा है और वह अंक तालिका में छठे स्थान पर खिसक गई है। ये मैच हाईवोल्टेज होने वाला है। क्योंकि कई बड़े खिलाड़ी इस मैच में मौजदू रहेंगे। अगर आप भी इस मैच को लाइव देखना चाहते हैं तो ये तरीका जान लीजिए, जिससे आप मैच का लुत्फ उठा पाएंगे।

रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर और चेन्नई सुपर किंग्स का मैच कब खेला जाएगा ?
RCB vs CSK आईपीएल 2022 मैच 4 मई को होगा।

रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर और चेन्नई सुपर किंग्स मैच कब शुरू होगा?
RCB vs CSK आईपीएल 2022 मैच शाम 7:30 बजे से शुरू होगा। टॉस शाम 7 बजे है।

आप भारत में टीवी पर RCB vs CSK मैच कहां देख सकते हैं?
रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर और चेन्नई सुपर किंग्स के बीच आईपीएल 2022 मैच का सीधा प्रसारण स्टार स्पोर्ट्स चैनलों – स्टार स्पोर्ट्स 1, स्टार स्पोर्ट्स 1 एचडी, स्टार स्पोर्ट्स 3 और स्टार स्पोर्ट्स कोलकाता नाइट राइडर्स बनाम राजस्थान रॉयल्स3 एचडी पर किया जाएगा।

आप टीवी और ऑनलाइन पर RCB vs CSK आईपीएल 2022 मैच कहां देख सकते हैं?

आप अपने स्मार्टफोन या टैबलेट पर IPL 2022 के रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर और चेन्नई सुपर किंग्स मैच की लाइव स्ट्रीमिंग डिज्नी प्लस हॉटस्टार ऐप पर देख पाएंगे। वहीं, अगर लैपटॉप या डेस्कटॉप पर आप इस मैच देखना चाहते हैं तो इसके लिए आपको हॉटस्टार की वेबसाइट पर लॉगइन करना होगा, जहां आप ऑनलाइन स्ट्रीमिंग मैच की देख पाएंगे। इसके अलावा अगर इस मैच के लाइव अपडेट्स और मैच से जुड़ी अन्य रोचक खबरें आपको पढ़ना चाहते हैं तो फिर आप livehindustan.com के IPL सेक्शन पर विजिट कर सकते हैं।