PBKS vs GT IPL 2022 Live Streaming: जानें कब, कहां और कैसे देखें पंजाब किंग्स बनाम गुजरात टाइटंस लाइव मैच

पंजाब किंग्स के लिए आईपीएल 2022 काफी उतार चढ़ाव भरा रहा है। टीम एक मैच में जीत हासिल करती है, तो दूसरे मैच में उसे हार का सामना कर जाना पड़ जा रहा है। पंजाब का अगला मुकाबला टेबल टॉपर गुजरात टाइटंस से होगा। गुजरात टाइटंस अब तक अपने 9 आईपीएल मैचों में केवल 1 हार के साथ अंक तालिका में शीर्ष पर है, जबकि पंजाब किंग्स 9 मैचों में 4 जीत के साथ 8वें स्थान पर है।

गुजरात टाइटंस ने टूर्नामेंट में पहले पंजाब किंग्स को हराया था, जिसमें राहुल तेवतिया ने आखिरी दो गेंदों पर 2 छक्के लगाए थे। एक बार फिर दर्शकों को रोमांचक मैच होने की उम्मीद है। ऐसे में अगर आप भी इस मैच को लाइव देखना चाहते हैं तो ये तरीका जान लीजिए, जिससे आप मैच का लुत्फ उठा पाएंगे।

पंजाब किंग्स बनाम गुजरात टाइटंस के बीच आईपीएल 2022 का मैच कब और किस समय शुरू होगा?
पंजाब किंग्स बनाम गुजरात टाइटंस के बीच आईपीएल 2022 का मैच 3 मई (मंगलवार) को शाम 07:30 बजे IST से खेला जाएगा।

पंजाब किंग्स बनाम गुजरात टाइटंस के बीच आईपीएल 2022 का मैच कहां खेला जाएगा?
पंजाब किंग्स बनाम गुजरात टाइटंस के बीच आईपीएल 2022 का मैच डॉ. डीवाई पाटिल स्पोर्ट्स एकेडमी में होगा।

भारत में पंजाब किंग्स बनाम गुजरात टाइटंस के बीच आईपीएल 2022 मैच का प्रसारण कौन सा चैनल करेगा


पंजाब किंग्स बनाम गुजरात टाइटंस आईपीएल 2022 मैच का सीधा प्रसारण स्टार स्पोर्ट्स चैनलों – स्टार स्पोर्ट्स 1, स्टार स्पोर्ट्स 1 एचडी, स्टार स्पोर्ट्स 3 और स्टार स्पोर्ट्स 3 एचडी पर किया जाएगा

भारत में पंजाब किंग्स बनाम गुजरात टाइटंस के बीच आईपीएल 2022 मैच की लाइव स्ट्रीमिंग कैसे देखें?


आप अपने स्मार्टफोन या टैबलेट पर IPL 2022 के पंजाब किंग्स बनाम गुजरात टाइटंस मैच की लाइव स्ट्रीमिंग डिज्नी प्लस हॉटस्टार ऐप पर देख पाएंगे। वहीं, अगर लैपटॉप या डेस्कटॉप पर आप पंजाब किंग्स बनाम गुजरात टाइटंस आईपीएल मैच देखना चाहते हैं तो इसके लिए आपको हॉटस्टार की वेबसाइट पर लॉगइन करना होगा, जहां आप ऑनलाइन स्ट्रीमिंग PBKS vs GT मैच की देख पाएंगे। इसके अलावा अगर पंजाब किंग्स बनाम गुजरात टाइटंस आईपीएल मैच के लाइव अपडेट्स और मैच से जुड़ी अन्य रोचक खबरें आपको पढ़नी हैं तो फिर आप livehindustan.com के IPL सेक्शन पर विजिट कर सकते हैं।