पूर्व सीएम उमाभारती के जन्मदिन पर बीजेपी नेताओं ने नहीं दी शुभकामनाएं तो कांग्रेस ने कसा तंज

इंदौर। हर साल अक्षय तृतीया पर कैलाश विजयवर्गीय अपना जन्मदिन मनाते हैं लेकिन उनकी जन्मतिथि 13 मई मानी जाती है. मंगलवार को जन्म दिवस के अवसर पर उनके विधायक पुत्र आकाश विजयवर्गीय ने सोशल मीडिया पर अपने पिता कैलाश विजयवर्गीय को बधाइयां प्रेषित की हैं. वहीं, कैलाश विजयवर्गीय के कई समर्थकों ने उन्हें बधाई दी हैं.

कांग्रेस प्रवक्ता का तंज

वहीं दूसरी ओर, उमा भारती को भाजपा के शीर्ष नेताओं द्वारा बधाई नहीं दिए जाने पर कांग्रेस के और इस नेता केके मिश्रा ने तंज कसते हुए कहा है कि जिस उमा भारती के सहारे मध्यप्रदेश में भारतीय जनता पार्टी सत्ता में आई थी. आज पार्टी ने उसी को राजनीतिक अछूत मान लिया है. यही वजह है कि उनके जन्मदिन पर कोई बधाई नहीं दी जा रही है.

विधायक के सामने अफसरों पर भड़की जनता

 एक अन्य घटनाक्रम में विधायक आकाश विजयवर्गीय के सामने निगम के अधिकारियों पर जनता ने जमकर भड़ास निकाली. यहां निगम के अपर आयुक्त को जमकर लताड़ा ओर अपशब्द कहे. मामला मरीमाता से सदर बाजार चौराहे के बीच बन रहे 60 फीट चौड़ी सड़क का है. यहां सोमवार को विधायक आकाश विजयवर्गीय अपनी क्षेत्रीय जनता की मांग पर दौरा करने पहुंचे थे. इस दौरान उन्होंने बातचीत के लिये नगर निगम के अधिकारियों अभय राजनगांवकर और डीआर लोधी को भी बुला लिया. जैसे नगर निगम के अधिकारी पहुंचे, क्षेत्रीय रहवासी विधायक के सामने अफसरों पर भड़क गए. इस दौरान जमकर कहासुनी हुई.