गर्मी के मौसम में प्यास से बेहाल लोगों को उपलब्ध कराया जा रहा है शीतल पेयजल व शीतल शरबत 

कोरबा, ,01 मई (वेदांत समाचार)। वर्तमान में चल रहे भीषण गर्मी के दौर में राहगीर के लिए सबसे बड़ी समस्या पेयजल की होती है। राह में यदि कहीं शीतल जल मिल जाए, जिससे वो अपने सूखे कंठ को तर कर सके तो इससे बड़ी सुविधा और क्या हो सकती है।

उक्त कथन जिला कांग्रेस कमेटी के अध्यक्ष सुरेन्द्र प्रताप जायसवाल ने कही उन्होने बताया कि राजस्व मंत्री जयसिंह अग्रवाल के द्वारा ट्रांसपोर्ट नगर स्थित कांग्रेस कार्यालय के समीप शीतल शरबत मंदिर के माध्यम से गर्मी के मौसम में प्यास से बेहाल लोगों को शीतल पेयजल व शीतल शरबत उपलब्ध कराया जा रहा है जहां प्रतिदिन हजारों लोग इस भीषण गर्मी में अपनी प्यास बुझा रहे हैं और राजस्व मंत्री के इस नेक कार्य की मुक्त कंठ से प्रशंसा कर रहे हैं।

जिला कांग्रेस कमेटी ग्रामीण के अध्यक्ष सुरेन्द्र प्रताप जायसवाल ने आज जिला कांग्रेस कार्यालय पहुंचकर शीतल शरबत मंदिर स्थल में राहगीरों को शीतल शरबत का वितरण किया और उन्होने भी शरबत का आनंद लिया। गौरतलब है कि यह कोरबा का प्रमुख मार्ग है, अब राहगीरों को इस गर्मी के मौसम में प्रतिदिन यहां शीतल शरबत मिल रहा है। यहां भिन्न-भिन्न फ्लेवर के शरबत का वितरण कराया जा रहा है। जिसमें मैंगों, ऑरेंज, नींबू, चिकू, अनानस आदि फ्लेवर है जो कि लोगों का प्यास बुझाने का काम कर रहे हैं।