NTPC Recruitment 2022: एनटीपीसी ने तमाम पदों पर निकाली भर्तियां, 1 लाख रुपये महीना मिलेगी सैलरी

NTPC Various Executive Posts Recruitment 2022: एनटीपीसी लिमिटेड (NTPC Limited) की तरफ से नौकरी की तलाश कर रहे उम्मीदवारों के लिए रोजगार पाने का सुनहरा मौका है. कंपनी ने एग्जीक्यूटिव के 15 पदों पर भर्तियां निकाली हैं. योग्य उम्मीदवार एनटीपीसी की ऑफिशियल वेबसाइट careers.ntpc.co.in पर जाकर आवेदन कर सकते हैं. ऑनलाइन आवेदन करने की अंतिम तारीख 13 मई 2022 है. गौर करने वाली बात यह है कि इन पदों पर चयनित उम्मीदवारों को 3 साल की अवधि पर नियुक्त किया जाएगा. एग्जीक्यूटिव (सोलर पीवी) और एग्जीक्यूटिव (डाटा एनालिस्ट) के पदों पर चयनित होने वाले कैंडिडेट्स को एक लाख रुपये प्रति महीना सैलरी दी जाएगी. एग्जीक्यूटिव (लैंड एक्विजिशन/रिहैबिलिएशन/रीसेटलमेंट एग्जीक्यूटिव) की सैलरी 90,000 रुपये प्रति महीने होगी. 

यहां देखें वैकेंसी डिटेल 

एनटीपीसी ने कुल 15 पदों पर भर्तियां निकाली हैं. एग्जीक्यूटिव (सोलर पीवी) के 5 पद, एग्जीक्यूटिव (डाटा एनालिस्ट) के 1 पद और एग्जीक्यूटिव (लैंड एक्विजिशन/रिहैबिलिएशन/रीसेटलमेंट एग्जीक्यूटिव) के 9 पदों के लिए यह भर्ती होनी है. 

भर्ती से संबंधित जरूरी जानकारी 

एग्जीक्यूटिव (सोलर पीवी) के लिए आवेदकों की अधिकतम उम्र 40 साल होनी चाहिए.  एग्जीक्यूटिव (डाटा एनालिस्ट) और एग्जीक्यूटिव (लैंड एक्विजिशन/रिहैबिलिएशन/रीसेटलमेंट एग्जीक्यूटिव) के लिए आवेदकों की अधिकतम उम्र 35 साल होनी चाहिए. आवेदन शुल्क की बात करें, तो सामान्य / ईडब्ल्यूएस / ओबीसी कैटेगरी के उम्मीदवारों के लिए आवेदन शुल्क 300 रुपये होगा. एससी/एसटी/पीडब्ल्यूबीडी कैटेगरी और महिला उम्मीदवारों के लिए कोई शुल्क नहीं है. उम्मीदवारों को लिखित परीक्षा/साक्षात्कार के बाद शॉर्टलिस्ट किया जाएगा.

ऐसे कर सकते हैं आवेदन 

एनटीपीसी के इन पदों पर आवेदन करने के लिए योग्य उम्मीदवारों को एनटीपीसी लिमिटेड की वेबसाइट careers.ntpc.co.in पर जाना होगा. यहां आपको नोटिफिकेशन और आवेदन का लिंक मिल जाएगा. आप नोटिफिकेशन में दिए गए दिशानिर्देशों को अपनाकर आवेदन की प्रक्रिया पूरी कर सकते हैं.