मुख्य मार्ग से मौहारीपारा तक लोगों को मिलेगी नई सड़क सुविधा, विधायक कमरो की पहल पर मंजूर हुई राशि

भरतपुर-सोनहत विधायक गुलाब कमरो (MLA Kamro ) की सराहनीय पहल पर राज्य शासन द्वारा मुख्य मार्ग से मौहारीपारा (Mauharipara)  (चरवाही) तक पहुंच ( road facility ) मार्ग हेतु 49 लाख 87 हजार रूपएकी राशि मंजूर (approved ) की गई है। विकास कार्यों के लिए निरंतर राशि स्वीकृत किए जाने पर विधायक ने मुख्यमंत्री, विधानसभा अध्यक्ष और लोनिवि मंत्री के प्रतिआभार व्यक्त किया है।

सड़क निर्माण की मांग

11 फरवरी को साल्ही सरपंच अमर सिंह के पुत्र के वैवाहिक कार्यक्रम में विधायक कमरो के शामिल होने के दौरान ग्रामीणों ने उनसे मिलकर बहुप्रतीक्षित उक्त सड़क निर्माण की मांग की थी जिसे सहर्ष स्वीकार करते हुए उन्होंने जल्द सड़क बनाए जाने का भरोसा दिलाया था।

1 हजार 50 मीटर लंबी सड़क का निर्माण

विधायक की पहल पर ढाई माह के भीतर उक्त सड़क निर्माण के लिए राशि मंजूर होने से क्षेत्र में हर्ष की लहर है। शासन द्वारा स्वीकृत की गई करीब 50 लाख की राशि से मुख्य मार्ग से मौहारीपारा (चरवाही) तक 1 हजार 50 मीटर लंबी सड़क का निर्माण कराया जाएगा।

विधायक गुलाब कमरो ने कहा कि सड़क का निर्माण होने से लोगों को जहां आवागमन में सहूलियत होगी वहीं पक्की सड़क बनने से शिक्षा और स्वास्थ्य जैसी बुनियादी सुविधाएं भी तेजी से विकसित होंगी। विधायक ने कहा कि विकास कार्यों के लिए प्रदेश सरकार के पास पैसों की कोई कमी नहीं है।

मुख्यमंत्री भूपेश बघेल के प्रति जनता का विश्वास

गाँव से लेकर शहर तक विकास की नदियां बह रही हैं। उन्होंने कहा कि प्रदेश में पूर्ववर्ती भाजपा सरकार के राज में विकास कार्यों के लिए चक्कर काटने पड़ते थे, लेकिन अब ऐसा नहीं है।

क्षेत्रवासियों की मांग पर सरकार द्वारा शीघ्र गौर कर उसे अमलीजामा पहनाया जा रहा है।जरूरतमंदों को हर बुनियादी सुविधाएं प्रमुखता से मुहैया कराई जा रही हैं। इससे प्रदेश के संवेदनशील और ऊर्जावान मुख्यमंत्री भूपेश बघेल के प्रति जनता का विश्वास और गहराया है।

क्षेत्रवासियों ने सड़क, पुल-पुलियों और मूलभूत सुविधाओं को सहर्ष उपलब्ध कराने वाले क्षेत्र के सक्रिय एवं कर्मशील विधायक गुलाब कमरो के प्रति आत्मीय आभार व्यक्त किया है।