संसद में बैठकर पोर्न देख रहे थे ब्रिटिश सांसद, ऐसे हुआ खुलासा

दुनियाभर की संसद से अक्सर मारपीट या धक्कामुक्की जैसी घटनाएं सामने आती रहती हैं लेकिन हाल ही में ब्रिटिश संसद से एक बेहद शर्मनाक मामला सामने आया है। यहां एक सांसद पर आरोप है कि वे संसद के अंदर पोर्न फिल्म देख रहे थे। इतना ही नहीं उन्हें ऐसा करते देख एक महिला सांसद ने विरोध भी जताया लेकिन सांसद ने महिला की बात को अनसुना कर दिया। इसके बाद हड़कंप मच गया।

दरअसल, यह मामला ब्रिटेन की संसद का है। डेली मेल की एक रिपोर्ट के मुताबिक घटना हाउस ऑफ कॉमंस में उस समय घटित हुई जब एक सांसद ने अचानक अपने मोबाइल पर पोर्न देखना शुरू कर दिया। उस समय एक महिला सांसद आरोपी सांसद के पास में बैठी हुई थी। हालांकि रिपोर्ट में ना ही महिला सांसद और ना ही आरोपी सांसद के नामों को उजागर किया गया है।

रिपोर्ट के मुताबिक घटना के बाद महिला सांसद ने इस मामले की शिकायत कर दी। इतना ही नहीं कई अन्य सांसदों ने भी इस मामले पर तीखा विरोध जताया है। घटना के बाद सत्तारूढ़ कंजरवेटिव पार्टी ने मामले की जांच शुरू कर दी है। हैरानी की बात यह है कि बताया जा रहा है कि इन आरोपी सांसद के ऊपर पहले भी संसद में कई आरोप लग चुके हैं।

कई रिपोर्ट्स में इस बात का जिक्र है कि आरोपी सांसद टोरी पार्टी के हैं। यह वही टोरी पार्टी है जिससे अलग होकर 1834 में कंटरवेटिव पार्टी बनी थी। इसलिए कई बार ऐसा होता है कि टोरी पार्टी को भी कंजरवेटिव पार्टी के नाम से भी जाना जाता है। फिलहाल मामले की जांच शुरू हो गई है और बताया गया कि ऐसी घटनाएं कतई बर्दाश्त करने लायक नहीं हैं।