बाजार पर जल्द ही लॉन्च होगी होंडा की नई एसयूवी..


दिल्ली । भारत की दिग्गज और लोकप्रिय ऑटोमोबाइल कंपनी होंडा इसी साल अपनी नई कॉम्पैक्ट एसयूवी भारतीय बाजार में उतारने की तैयारी कर रही है। इस नई कॉम्पैक्ट एसयूवी का नाम होंडा एन5एक्स या होंडा जेडआरवी हो सकता है। वहीं माना जा रहा है कि हौंडा की यह नई कार इस सेगमेंट की बेस्ट सेलिंग कार टाटा नेक्सॉन के साथ ही मारुति ब्रेजा समेत अन्य कारों से होगा। आइए इस कार के डिजाइन, लुक और फीचर्स के बारे में जानते हैं।

होंडा की कार के संभावित लुक और फीचर्स :
होंडा की इस नई आने वाली कॉम्पैक्ट एसयूवी की टीजर इमेज को देखकर पता चलता है कि यह कार ए-पिलर डैशबोर्ड, एलईडी हेडलैंप, फ्लोटिंग रूफलाइन, रूफ इंटिग्रेटेड स्पॉइलर, एलईडी टेललाइट्स जैसे एक्सटीरियर फीचर्स के साथ देखने को मिलेगी।
वहीं फीचर्स की बात करें तो इसमें एंड्रॉइड ऑटो और एप्पल कार प्ले सपोर्ट वाला बड़ा टचस्क्रीन इन्फोटेनमेंटट सिस्टम, कनेक्टेड कार टेक्नॉलजी, मल्टीपल एयरबैग्स, ईबीडी के साथ एबीएस, रियर पार्किंग कैमरा समेत कई खास स्टैंडर्ड और सेफ्टी फीचर्स देखने को मिल सकते हैं।

इंजन और पावर :
हौंडा के इस अपकमिंग कार के संभावित इंजन और पावर की बात करें तो इसमें 1.0 लीटर 3 सिलिंडर पेट्रोल इंजन के साथ ही 1.5 लीटर का नेचरली एस्पिरेटेड पेट्रोल इंजन मिलने की उम्मीद है जो 121bhp तक की पावर और 145Nm टॉर्क जेनरेट कर सकेगा।

इस कॉम्पैक्ट एसयूवी को 5 स्पीड मैनुअल और सीवीटी ऑटोमैटिक ट्रांसमिशन ऑप्शन के साथ उपलब्ध कराया जाएगा। होंडा की अपकमिंग कॉम्पैक्ट एसयूवी की इंडिया लॉन्चिंग और बाकी सारे फीचर्स के बारे में आने वाले समय में होंडा के आधिकारिक बयान में स्पष्ट हो जाएगा |