Jharkhand Crime News : रांची में नाबालिग से गैंगरेप, जान से मारने की धमकी..

झारखंड के रांची जिले के चान्हो थाना क्षेत्र की एक 13 वर्षीया नाबालिग लड़की के साथ गैंगरेप का मामला सामने आया है. पीड़िता 8वीं कक्षा की छात्रा है. इस मामले को लेकर पीड़िता की ओर से रविवार को प्राथमिकी दर्ज कराये जाने के बाद पुलिस ने गैंगरेप के तीनों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है. पुलिस के अनुसार गैंगरेप में शामिल एक आरोपी नाबालिग है, जबकि दो अन्य आरोपी सोनू उर्फ इमरोज अंसारी व उस्मान उर्फ अरमान अंसारी चान्हो के ही करकट गांव के रहने वाले हैं. आपको बता दें कि आरोपी सोनू दो बच्चों का पिता है.

बताया जा रहा है घटना दो सप्ताह पूर्व 11अप्रैल की है. उस दिन रात को नाबालिग आरोपी ने पीड़िता को फोन कर घर से बाहर बुलाया था. बाहर निकलने के बाद तीनों आरोपी उसका मुंह दबाकर उसे घर से थोड़ी दूर सुनसान जगह पर एक कुआं के निकट ले गये और उसके साथ सामूहिक दुष्कर्म किया. दुष्कर्म के बाद उन्होंने पीड़िता को धमकी दी कि अगर उसने घटना की जानकारी किसी को दी तो उसे उसी कुएं में काटकर डाल दिया जायेगा. इतना ही नहीं, उसके पिता को ट्रक से कुचलकर जान से मार दिया जायेगा. डर से पीड़िता ने कुछ दिनों तक किसी को कुछ नहीं बताया था.

सामूहिक दुष्कर्म के बाद जब पीड़िता से उसकी उदासी देखकर पूछा गया, तो रविवार को उसने अपने साथ हुए हादसे के संबंध में घर के लोगों को बताया. बाद में चान्हो थाना में मामले को लेकर प्राथमिकी दर्ज करायी गयी. प्राथमिकी दर्ज कराये जाने के बाद चान्हो थाना प्रभारी विवेकानंद दुबे ने त्वरित कार्रवाई कर रविवार की रात को ही घटना में शामिल तीनों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया. जानकारी के मुताबिक गैंगरेप के आरोपी उस्मान उर्फ अरमान अंसारी की हाल ही में शादी हुई है और सोनू उर्फ इमरोज अंसारी दो बच्चों का पिता है.