Jersey’ Box Office Collections Day 3: शाहिद कपूर स्टारर फिल्म की बॉक्स ऑफिस पर रफ्तार धीमी..

बॉलीवुड एक्टर शाहिद कपूर इन दिनों अपनी स्पोर्ट्स ड्रामा फिल्म ‘जर्सी’ के कारण सुर्खियों में बने हुए हैं। इस फिल्म को लेकर फैंस के साथ-साथ एक्टर भी काफी उत्साहित नजर आए, जिन्हें खुद भी इस फिल्म को रिलीज होने का इंतजार था। लंबे इंतजार के बाद आखिरकार फिल्म 22 अप्रैल को बड़े पर्दे पर रिलीज हुई है। फिल्म सिल्वर स्क्रीन पर है। बता दें शुरुआती अनुमान है कि रिलीज के पहले दिन बॉक्स ऑफिस पर कोई खास असर नहीं कर पाया है। ऐसे में तीसरे दिन भी रफ्तार धीमी है।

गौतम तिन्ननुरी द्वारा निर्देशित, यह फिल्म इसी शीर्षक की 2019 की तेलुगु फिल्म की रीमेक है। फिल्म में मुख्य अभिनेता शाहिद कपूर और मृणाल ठाकुर को फिल्म में उनके शानदार अभिनय को देख तारीफ की जा रही है। हालांकि सकारात्मक प्रतिक्रिया मिलने के बावजूद ‘जर्सी’ की रफ्तार बॉक्स ऑफिस पर धीमी है।
जर्सी का तीसरे दिन बॉक्स ऑफिस कलेक्शन

सचनिलक की रिपोर्ट के अनुसार, ‘जर्सी’ ने बॉक्स ऑफिस पर अपने पहले 2 दिनों में कम प्रदर्शन किया और भारत में लगभग ₹ 9.01 करोड़ की कमाई की। रिलीज होने के बाद अब तक शाहिद कपूर अभिनीत फिल्म ‘केजीएफ: चैप्टर 2’ के कारण बॉक्स ऑफिस पर भारी गिरावट देखी जा रही है। शुरुआती अनुमान बताते हैं कि फिल्म ने अपने तीसरे दिन भारत में लगभग 5.50 करोड़ की कमाई की। इससे फिल्म का कुल कलेक्शन ₹14.51 करोड़ हो गया है। इसके अलावा, रविवार, 24 अप्रैल, 2022 को जर्सी में कुल मिलाकर 24.21% हिंदी ऑक्यूपेंसी थी। फिल्म को यश ‘स्टारर केजीएफ 2’ से कड़ी कंपीटीशन का सामना करना पड़ रहा है ।
इस फिल्म में शाहिद और मृणाल ठाकुर के अलावा पंकज कपूर भी अहम भूमिका में नजर आ रहे हैं। इस फिल्म का प्रोड्यूसर अमन गिल, दिल राजू और एस नागा वामसी ने किया है। एक्टर ने सोशल मीडिया के जरिए बताया था कि यह फिल्म उनके दिल के काफी करीब है। इस फिल्म का निर्देशन गौतम तिन्ननुरी ने किया है यह फिल्म 22 अप्रैल को सिनेमाघरों में रिलीज हुई है।