एक्टिंग की दुनिया में एंट्री को तैयार सचिन तेंदुलकर की बेटी सारा? फैंस को मिलेगा सबसे बड़ा सरप्राइज!

लीजेंडरी क्रिकेटर सचिन तेंदुलकर की बेटी सारा तेंदुलकर जल्द ही सिनेमा जगत में अपना पहला कदम बढ़ाने जा रही हैं। सारा तेंदुलकर इंडस्ट्री की सबसे पॉपुलर स्टार किड्स में गिनी जाती हैं और उनकी तस्वीरें आए दिन सोशल मीडिया पर वायरल होती रहती हैं। सारा ने भले ही अभी अपनी पहली फिल्म नहीं की है लेकिन सोशल मीडिया पर उनकी मौजूदगी किसी सुपरस्टार से कम नहीं है। सिर्फ इंस्टाग्राम पर सारा 18 लाख से ज्यादा लोगों की फैन फॉलोइंग एन्जॉय करती हैं।

एक्टिंग की दुनिया में सारा का पहला कदम


सारा अपने इन फैंस के लिए आए दिन अपनी तस्वीरें और वीडियो शेयर करती रहती हैं और आए दिन उनके फैंस उनके बस यही सवाल पूछते रहते हैं कि आखिर कब वह अपनी पहली फिल्म के जरिए लोगों को सबसे बड़ा सरप्राइज देने जा रही हैं। बॉलीवुड लाइफ की एक रिपोर्ट के मुताबिक सारा तेंदुलकर को फिल्मों में काफी रुचि है और वह सिनेमा जगत में ही अपना करियर बनाना चाहती हैं।

शुरू से एक्टिंग में ही है सारा का रुझान


रिपोर्ट के मुताबिक, ‘सारा जल्द ही बॉलीवुड में डेब्यू कर सकती हैं। वह एक्टिंग में बहुत इंट्रेस्टेड हैं और उन्होंने इसकी ट्रेनिंग भी ली है। सारा कुछ ब्रांड्स का एंडोर्समेंट भी करती है। सारा ने लंदन यूनिवर्सिटी से मेडिसिन में पढ़ाई की है। हालांकि 24 साल की सारा का रुझान ग्लैमर की दुनिया में अपना करियर बनाने का है।’ यही वजह है कि उनके जल्द ही डेब्यू करने की बात कही जा रही है।

फैंस को सरप्राइज करने को तैयार सारा


रिपोर्ट में सूत्रों के हवाले से बताया गया है कि सारा क्योंकि अभी तक खुद को लाइमलाइट से दूर रखती रही हैं ऐसे में वह अपने एक्टिंग टैलेंट से फैंस को सरप्राइज कर सकती हैं। वह बेहद टैलेंटेड हैं और वह जो भी फैसला लेती है उसमें उनके माता-पिता उसका बहुत सपोर्ट करते हैं। सारा पेशे से एक मॉडल हैं और उनकी तस्वीरें अक्सर उनके फैंस को मदहोश कर देती हैं।