बॉक्स ऑफ़िस पर दो बड़ी फ़िल्मों का टकराव…….

शाहरुख खान का मुकाबला अक्षय कुमार और टाइगर श्रॉफ़ से
8 फ़रवरी 2022 को अनाउंस हुई अक्षय कुमार और टाइगर श्रॉफ़ की बड़े मियां छोटे मियां एक एक्शन पैक्ड फ़िल्म है । इस फ़िल्म में पहली बार अक्षय और टाइगर एक साथ नजर आएंगे । अक्षय जहां फ़िल्म में बड़े मियां के रोल नजर आएंगे वहीं टाइगर श्रॉफ छोटे मियां के रोल में नजर आएंगे । अली अब्बास जफर के निर्देशन में बन रही बड़े मियां छोटे मियां को वाशु भागनानी और पूजा एंटरटेरमेंट प्रड्यूस कर रहे हैं। यह फिल्म 2023 में क्रिसमस पर 5 भाषाओं में रिलीज होगी । यह फ़िल्म एक्शन से भरपूर होगी ।

साल 1998 में अमिताभ बच्चन और गोविंदा स्टारर बड़े मियां छोटे मियां नाम से फ़िल्म भी आई थी जिसने दर्शकों का खूब मनोरंजन किया था । लेकिन अक्षय और टाइगर की बड़े मियां छोटे मियां इस फ़िल्म का रीमेक या सीक्वल नहीं है । बल्कि ये एक ऑरिजनल फ़िल्म है । लेकिन इसमें अमिताभ बच्चन और गोविंदा स्टारर फ़िल्म का टाइटल ट्रेक शामिल किया है ।

साल 2023 में क्रिसमस के दौरान बॉक्स ऑफ़िस पर दो बड़ी फ़िल्मों का टकराव देखने को मिलेगा । एक तरफ़ जहां शाहरुख और राजकुमार हिरानी की फ़िल्म डंकी है वहीं दूसरी तरफ़ अक्षय-टाइगर की बड़े मियां छोटे मियां है । हालांकि दोनों फ़िल्मों की शैली अलग-अलग है लेकिन बॉक्स ऑफ़िस संभावनाओं को देखते हुए कौनसी फ़िल्म अपने कदम पीछे हटाएगी, ये जानना दिलचस्प होगा ।