इंडियन आइडल 12 फेम सिंगर पर लगा लोगों को ठगने का आरोप

इंडियन आइडल 12 की कंटेस्टेंट अंजलि गायकवाड़ , गलत वजहों से सुर्खियां में आ गई हैं. सिंगर ने शो के दौरान लोगों को अपनी गायकी से इंप्रेस किया था, लेकिन उनपर लोगों को ठगने का गंभीर आरोप लगा है. हरामी परिंदे के हैंडल से जाने वाले एक ट्विटर इन्फ्लुएंसर ने दावा किया है कि अंजलि गायकवाड़ उनका अकाउंट हैक करने की कोशिश कर रही थी और उसे धोखा देने की कोशिश कर रही थी.
ट्विटर इन्फ्लुएंसर इन दावों पर प्रतिक्रिया देते हुए अंजलि ने कहा कि, उनका अकाउंट हैक कर लिया गया है और इसे लेकर साइबर क्राइम डिपार्टमेंट शिकायत दर्ज कराई गई है. उनका कहना है कि उसका अकाउंट हैक करने वाले ने 70 हजार रुपये की फिरौती मांगी है.

अंजलि गायकवाड़ ने कहा, “मेरा इंस्टाग्राम अकाउंट हैक कर लिया गया है. 20-21 दिन हो गए. मुझे नहीं पता कि उसने यह कैसे किया. हैकर ने मुझे भी फोन किया और ₹70,000 की फिरौती मांगी. कुछ दिनों बाद, मैंने साइबर क्राइम [विभाग] को इसकी सूचना दी. लेकिन अभी तक कोई अपडेट नहीं है. हैकर ने कई लोगों से पैसे भी मांगे. मुझे लोगों से बहुत सारे मैसेज मिल रहे हैं. मैं इसे सभी के साथ व्यक्तिगत रूप से क्लियर कर रही हूं.”

सिंगर ने यह भी कहा कि, टीम उनका अकाउंट हटाने में मदद कर रही है. उन्होंने यह भी कबूल किया कि इस घटना से उसके पेरेंट्स तनाव में हैं. दरअसल अंजलि ने इस मुद्दे को हल करने के बाद एक नए अकाउंट के साथ इस प्लेटफॉर्म पर वापसी करने का फैसला किया है. जूम के मुताबिक, ट्विटर यूजर ने अंजलि के अकाउंट से हुई बातचीत का स्क्रीनशॉट शेयर किया है. चैट में शख्स को ईमेल आईडी डालने को कहा गया है.