युवाओं की टीम ने चुस्ती के लिए पुलिस को दिया सिंकारा

रायगढ़ । कोतरा रोड थाने में घुसकर रायगढ़ विधायक प्रकाश नायक के पुत्र और उनके गुर्गों के द्वारा ट्रक ड्राइवर और पुलिस आरक्षक के साथ मारपीट के मामले में पुलिस की किरकिरी बढ़ती ही जा रही है। हालांकि पुलिस ने इस मामले में एक आरोपी को गिरफ्तार किया है, लेकिन पुलिस कार्रवाई को लेकर अभी भी सवाल खड़े हैं।

ऐसे में युवाओं के एक दल ने आज जिला पुलिस कार्यालय पहुंचकर उन्हें हमदर्द का टॉनिक सिंकारा गिफ्ट किया है। इसके पीछे वजह बताई गई कि पुलिस अपनी रक्षा करने में नाकाम रही है, पुलिस काफी सुस्त हो गई है इसलिए उन्हें इस टॉनिक की जरूरत थी

युवाओं के दल की अगुवाई कर रहे भूतपूर्व बिलासपुर यूनिवर्सिटी के अध्यक्ष शशांक पांडे ने आज इस बाबत अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक को ज्ञापन सौंपा है और साथ में उन्हें टॉनिक भी दिया है। उन्होंने कहा कि पिछले कुछ वर्षों में प्रदेश में पुलिस व्यवस्था चरमराई हुई है, पुलिस थाने में घुसकर एक विधायक के पुत्र के द्वारा जनजाति विशेष के आरक्षक के साथ मारपीट की जाती है। फिर भी पुलिस काफी सुस्त है, उन्हें चुस्ती, तंदुरुस्ती की आवश्यकता है। इसीलिए हमने आज अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक को मल्टीविटामिन का सिरप दिया है और इसके साथ ही अति शीघ्र कार्यवाही के लिए ज्ञापन भी सौंपा है।

मल्टीविटामिन देखकर बौखलाए एडिशनल एसपी :

अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक के कक्ष में शशांक पांडे समेत आधा दर्जन लोग गए थे। उनकी एएसपी से मामले को लेकर चर्चा चल रही थी। युवाओं की टोली ने अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक को ज्ञापन भी सौंपा और ज्ञापन के साथ जैसे ही उन्होंने विटामिन की बोतल दी, तो अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक ने पूछा यह क्या है ? तो युवाओं ने कहा कि पुलिस को इसकी अभी ज्यादा जरूरत है! जिसके बाद एडिशनल एसपी थोड़ा भड़के और विटामिन की बोतल को साइट कर दिया। युवाओं ने एक बार फिर उस बोतल को उनकी तरफ बढ़ाया, तब एडिशनल एसपी ने थोड़े बौखलाए अंदाज में कहा कि.. “इसकी ज्यादा जरूरत आपको है!” इस पर युवाओं ने कहा कि पुलिस हमारी रक्षा करती है, तो पुलिस का ख्याल रखना भी हमारा काम है।