फिर घोड़ी चढ़ेंगे सामंथा रुथ प्रभु के एक्स पति नाता चैतन्य, साउथ स्टार ने शुरू की शादी की तैयारी?

टॉलीवुड फिल्म स्टार सामंथा रुथ प्रभु और नागा चैतन्य अब अलग हो चुके हैं। बीते साल ही इस स्टार कपल ने तलाक का ऐलान किया था। जिसके बाद ये दोनों अपनी-अपनी जिंदगी में आगे बढ़ते दिख रहे हैं। अब खबर है कि फिल्म स्टार नागा चैतन्य ने फिर से शादी का मन बना लिया है।साउथ सुपरस्टार सामंथा रुथ प्रभु और उनके एक्स हसबैंड नागा चैतन्य ने बीते साल 2 अक्टूबर के दिन तलाक का ऐलान कर हर किसी को शॉक्ड कर दिया था। ये टॉलीवुड फिल्म इंडस्ट्री का सबसे चर्चित कपल था। फिल्म स्टार की जोड़ी उनके फैंस को भी बेहद पसंद आती थी। सामंथा रुथ प्रभु और नागा चैतन्य ने शादी के 4 साल बाद जाकर एक दूसरे से अलग होने का फैसला लिया। जबकि शादी से पहले दोनों लंबे वक्त तक सीरियस रिलेशनशिप में भी रहे थे। करीब 10 सालों के रिश्ते पर ब्रेक लगाते हुए ये कपल अलग हुआ था। तलाक के ऐलान के बाद दोनों स्टार्स अपनी निजी जिंदगी में बिजी हो गए। अब एक्ट्रेस सामंथा रुथ प्रभु के एक्स हसबैंड नागा चैतन्य को लेकर एक हैरान करने वाली जानकारी सामने आ रही है।

दोबारा घोड़ी चढ़ने की तैयारी में है नागा चैतन्य

सामने आ रही ताजा मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो तलाक के ऐलान के महज 6 महीने बाद ही फिल्म स्टार  दूसरी शादी की तैयारी में है। सुनने में आया है कि फिल्म स्टार नागा चैतन्य ने दोबारा शादी का मन बना लिया है। हालांकि इस बार एक्टर किसी एक्ट्रेस से शादी नहीं करना चाहते। इसलिए वो इंडस्ट्री से बाहर किसी से शादी करने की तैयारी में हैं। रिपोर्ट्स की मानें तोसे रिश्ता टूटने के बाद नागा चैतन्य काफी टूटे हुए हैं। ऐसे में वो चाहते हैं कि अब उनकी शादी किसी एक्ट्रेस से न हो। हालांकि अभी इन रिपोर्ट्स पर अक्किनेनी परिवार की ओर से बयान आना बाकी है।

सामंथा रुथ प्रभु से पहले श्रुति हासन पर आया था नागा चैतन्य का दिल

बता दें कि सामंथा रुथ प्रभु से शादी करने से पहले एक्टर के लिंक अप की खबरें अदाकारा श्रुति हासन के साथ लंबे वक्त तक रही थी। रिपोर्ट्स तो ये भी थी कि फिल्म स्टार नागा चैतन्य अदाकारा से शादी करना चाहते थे। उस वक्त एक्ट्रेस ने नागा चैतन्य का दिल तोड़ा और इसके कुछ वक्त बाद नागा चैतन्य की जिंदगी में अदाकारा सामंथा रुथ प्रभु की एंट्री हुई थी। 

तो क्या अदाकारा का फिल्मी करियर बना नागा चैतन्य की शादी में रोड़ा?

इन रिपोर्ट्स के बाद एक बार फिर यही सवाल उठने लगा है कि क्या सामंथा रुथ प्रभु का चढ़ता फिल्मी करियर ही इस स्टार कपल की शादी में रोड़ा बना था। दरअसल, तलाक के ऐलान के बाद अदाकारा सामंथा रुथ प्रभु के बोल्ड अवतार और बोल्ड फिल्म च्वॉइसेस भी सुर्खियों में रही थी। अदाकारा ने तलाक के ऐलान के बाद अपने बोल्ड फोटोशूट्स और फिर पुष्पा में बोल्ड आइटम नंबर से हर किसी का ध्यान खींच लिया था।