BREAKING : खैरागढ़ उपचुनाव के पहले गाड़ियों में मिला कैश और साड़ियां

राजनांदगांव। जिले की खैरागढ़ विधानसभा सीट पर उपचुनाव के लिए प्रचार प्रसार जोरों पर हैं। इस बीच पुलिस और निर्वाचन आयोग की टीम ने इस क्षेत्र में साड़ियों से भरी पिकअप गाड़ी को पकड़ा है। इस मामले में बीजेपी का आरोप है कि ये साड़ियां कांग्रेस की तरफ से बांटने के लिए मंगाई गई थीं। हालांकि कांग्रेस के तरफ से इस मामले में अभी कोई बयान सामने नहीं आया है। पुलिस और निर्वाचन आयोग की टीम ने पिकअप और साड़ियों को जब्त कर लिया है। जिस जगह ये कार्रवाई की गई, वहां देर रात तक गहमागहमी का माहौल देखने को भी मिला।

बीजेपी के कार्यकर्ताओं ने रेंगाकठेरा गांव में देर रात करीब 11 बजे साड़ियों से भरी पिकअप गाड़ी देखी थी। जिसके बाद इन्होंने पुलिस को इसकी सूचना दी थी। सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची टीम ने पिकअप गाड़ी की जांच की थी। जांच करने में पुलिस को गाड़ी के अंदर बड़ी संख्या में साड़ियां मिली।

इसके अलावा कार्यकर्ताओं ने पुलिस को यह भी बताया कि रेंगाकठेरा गांव में एक घर में भी साड़ियां रखीं गई हैं। इस पर भी पुलिस और निर्वाचन आयोग की टीम ने कार्रवाई की है। घर से भी पुलिस ने साड़ियां जब्त की हैं, लेकिन घर मालिक ने अभी इस मामले में पुलिस और निर्वाचन टीम को कोई जानकारी नहीं दी है। वहीं पिकअप के ड्राइवर से भी पुलिस को अभी कुछ पता नहीं चल पाया है। फिलहाल मामले में जांच जारी है।

पूरे मामले को लेकर बीजेपी कार्यकर्ताओं ने मोर्चा खोल दिया है। उनका कहना है कि इस साड़ियों को कांग्रेस के लोगों ने मंगवाया था। इसे वे लोगों में बांटना चाहते थे। इस बात की जानकारी मिलती है मौके पर बड़ी संख्या में बीजेपी के कार्यकर्ता पहुंच गए थे। देर रात गांव में गहमागहमी का माहौल देखने को मिला।

गाड़ी से 3 लाख रुपए कैश मिला

खैरागढ़ विधानसभा के ही बढ़ईटोला गांव में भी शुक्रवार शाम को स्थैतिक निगरानी दल ने वाहन चेकिंग के दौरान एक गाड़ी से 3 लाख रुपए कैश बरामद किए हैं। इस गांव में लगातार आने-जाने वाले लोगों की जांच की जा रही थी। इसी दौरान एक कार से निगरानी दल को यह कैश मिला है। निगरानी दल ने गाड़ी में बैठे शख्स से भी कैश के संबंध में कुछ दस्तावेज मांगे थे, लेकिन गाड़ी सवार कैश के संबंध में सही जानकारी नहीं दे सका। जिस पर कैश को जब्त कर लिया गया है।