सोनू सूद से की गर्मियों में ठंडी बीयर की फरमाइश, एक्टर ने दिया मजेदार जवाब, वायरल 

बॉलीवुड एक्टर सोनू सूद सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहते हैं और अपने फैंस की मदद करते रहते हैं। अब हाल ही में सोशल मीडिया पर एक ने सोनू से खास अपील की, जिस पर एक्टर ने मजेदार जवाब दिया है। दरअसल एक फैन ने सोनू से गरमी में ठंडी बीयर पीने की फरमाइश कर दी है। जितना मजेदार इस फैन का सवाल था, उससे कहीं ज्यादा मजेदार तो सोनू सूद का जवाब था।

सोनू का पोस्ट हुआ वायरल

एक सोशल मीडिया यूजर ने मीम शेयर किया और लिखा, “सर्दियों में कंबल दान करने वालों, गर्मियों में ठंडी बीयर नहीं पिलाओगे।” साथ ही यूजर ने इस मीम में सोनू सूद को टैग भी किया। इसे देख सोनू ने इस पर मजेदार जवाब देते हुए लिखा, “बीयर के साथ भुजिया चलेगा?

सोनू का यह पोस्ट सोशल मीडिया पर काफी तेजी से वायरल हो रहा है। अभिनेता के फैंस पोस्ट को खूब पसंद कर रहे हैं। साथ ही कमेंट कर इस पर रिएक्ट भी कर रहे हैं।

सोनू ने शो में ली रणविजय सिंह की जगह

सोनू इन दिनों टीवी शो MTV रोडीज में काम कर रहे हैं। उन्होंने हाल ही में शो के नए सीजन को होस्ट करना शुरू किया है, जिसकी शूटिंग फिलहाल साउथ अफ्रीका में हो रही है। शो में उन्होंने रणविजय सिंह की जगह ली है, जो पिछले 18 सालों से इस शो से जुड़े हुए थे। इस बारे में बात करते हुए सोनू ने कहा था, “मैं रोडीज की शूटिंग शुरू करने के लिए बहुत खुश हूं। यह एक ऐसा रियलिटी शो है, जिसे मैं सालों देखता आ रहा हूं, और मैं इसमें काम करने के लिए बहुत एक्साइटेड हूं।”

‘पृथ्वीराज’ में नजर आएंगे सोनू सूद

सोनू सूद के वर्क फ्रंट की बात करें तो वो जल्द ही डॉक्टर चंद्र प्रकाश द्विवेदी की फिल्म ‘पृथ्वीराज’ में नजर आएंगे। साथ ही यह मानुषी छिल्लर की डेब्यू भी फिल्म होगी, जिसमें उनके साथ अक्षय कुमार लोड रोल में नजर आएंगे। इस फिल्म में संजय दत्त भी हैं। यह फिल्म 3 जून को हिंदी, तमिल और तेलुगु भाषाओं में रिलीज होने वाली है।