प्यार का इजहार करने पर डिप्टी कलेक्टर की बेटी ने मनचले युवक को चप्पल से पीटा

बिलासपुर। 7 अप्रैल (वेदांत समाचार)  छत्तीसगढ़ी फिल्मों में काम करने वाली अभिनेत्री व डिप्टी कलेक्टर की बेटी को स्पाट ब्वाय ने फोन प्रपोज किया और शादी करने की बात कही। हीरोइन ने युवक को बिलासा ताल के पास बुलाया। फिर अपनी सहेली के साथ मिलकर सरेराह चप्पल से जमकर पीटा। घटना कोनी थाना क्षेत्र की है।

तोरवा थाना क्षेत्र के लाल खदान के रहने वाला युवक छत्तीसगढ़ी फिल्मों में स्पाट बाय का काम करता है। युवक फिल्म में काम दिलाने के बहाने युवतियों से मोबाइल नंबर मांग लेता है और बाद में फोन कर परेशान करता है। पिछले कुछ दिनों से युवक छत्तीसगढ़ी फिल्म की हीरोइन को फोन लगाकर परेशान कर रहा था। युवक ने उससे प्यार कर इजहार किया और शादी करने की बात कह डाली। युवती ने उसे एक दो बार समझाइश दी, लेकिन वह नहीं माना और लगातार फोन कर प्यार करने की बात करने लगा।

इस बीच युवती ने उसे सबक सिखाने के लिए अपनी सहेली के साथ कोनी स्थित बिलासा ताल के पास मिलने बुलाया। युवती और उसकी सहेली पहले से वहां पहुंच चुकी थीं। कुछ समय बाद युवक मोटरसाइकिल से पहुंचा। उसे देखते ही दोनों युवतियों ने चप्पल निकाल कर सरेआम पाटने लगीं। इससे वहां लोगों की भीड़ जुट गई।

पिटाई करने के बाद छोड़ दिया

युवक की जमकर पिटाई करने के बाद दोनों युवतियां उसे छोड़कर चली गईं। कुछ लोगों ने पुलिस को सौंपने के लिए कहा, लेकिन उन्होंने ऐसा नहीं किया। बताया जा रहा है कि एक युवती डिप्टी कलेक्टर की बेटी है और दूसरी छत्तीसगढ़ी फिल्म में काम करती है। युवतियों को नहीं मालूम था कि फोन करने वाला युवक फिल्म में स्पाट ब्वाय का काम करता है। जब युवक सामने आया। तब उसे पहचान ली। इसके बाद दोनों युवतियों ने उसकी जमकर पिटाई कर दी। मारपीट का वीडियो इंटरनेट मीडिया में प्रसारित हो रहा है। दूसरी ओर कोनी पुलिस का कहना है कि इस तरह की शिकायत नहीं मिली है। यदि शिकायत आती है तो नियमानुसार कार्रवाई की जाएगी।