कार का कांच फोड़कर अंदर आया, बारह साल की बालिका गंभीर घायल

इंदौर, 7 अप्रैल (वेदांत समाचार) रिंग रोड पर बदमाश ने एक नई कार पर पत्थर फेंका, जो पिछला कांच फोड़ते हुए गाड़ी में बैठी एक बारह साल की बालिका के चेहरे पर लगा। घटना में वह बुरी तरह घायल हो गई। बालिका को चेहरे पर मल्टीपल फ्रेक्चर है। उसका आपरेशन हुआ है और वह आइसीयू के बीच जिंदगी के लिए संघर्ष कर रही है। भंवरकुआं पुलिस ने शिकायत पर अज्ञात व्यक्ति के खिलाफ केस दर्ज किया है।

व्यवसायी संजीव छाबड़ा निवासी न्यू पलासिया ने बताया कि घटना चार अप्रैल को रात करीब 11 बजे की है। वे पत्नी, बेटे और बालिका के साथ नई कार में एक राउंड लगाने के लिए घर से निकले थे। कार बेटा मानस चला रहा था। आइटी पार्क और तीन इमली ओवर ब्रिज के बीच विशेष अस्पताल के सामने अचानक गाड़ी का पिछला कांच फोड़ता हुआ एक पत्थर आकर बेटी जीया के चेहरे पर लगा और वह गंभीर रूप से घायल हो गई। पत्थर काफी भारी था। पीछे देखा तो एक व्यक्ति खड़ा नजर आया। इस पर कार नहीं रोकी और जीया को बांबे अस्पताल लेकर गए, जहां उसे आइसीयू में भर्ती किया गया। मंगलवार को उसका आपरेशन हुआ।

डाक्टरों का कहना है कि चेहरे पर जीया को मल्टीपल फ्रेक्चर है। वह अभी भी आइसीयू में भर्ती है। संजीव ने बताया कि घटना के बाद 100 डायल पर फोन कर मदद मांगी। इस पर लसूड़िया थाने के पुलिसकर्मी आए और मामला पलासिया थाने का होने की बात कही। मंगलवार को एमएलसी के बाद भंवरकुआ थाने से पुलिसकर्मी पहुंचे। बयान लेने के बाद उन्होंने कहा कि एफआइआर दर्ज कराने के लिए थाने आना पड़ेगा। बुधवार दोपहर तीन बजे अज्ञात व्यक्ति के खिलाफ भंवरकुआ थाने में पुलिस ने केस दर्ज किया।

वहीं मामले में संभावना जताई जा रही है कि घटनास्थल पर काफी अंधेरा रहता है और इसी का फायदा उठाकर किसी ने लूट की नीयत से पत्थर कार पर फेंका होगा। वहीं भंवरकुआं थाना प्रभारी शशिकांत चौरसिया का कहना है कि फरियादी ने डाक्टर को एक्सीडेंट होने की जानकारी दी है। मामले में जांच की जा रही है।

सीएम हेल्पलाइन वापस लेने के लिए दबाव बनाया

दूसरी तरफ फरियादी संजीव का आरोप है कि उन्होंने मामले की शिकायत सीएम हेल्पलाइन पर की थी, जिसे पुलिस ने दबाव डालकर वापस करवाई। इसके बाद ही पुलिस ने केस दर्ज किया। रिपोर्ट लिखवाने के लिए भी संघर्ष करना पड़ा।