समुंदर, स्विमिंग पूल और हिमांशी खुराना, फोटो देख फैन्स ने कहा- आपका जवाब नहीं

बिग बॉस के सीजन 13 में आसिम रियाज के साथ चर्चा में आईं हिमांशी खुराना अपने अंदाज के चलते एक बार फिर चर्चाओं में हैं. हिमांशी खुराना ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर कुछ नई तस्वीरें शेयर की हैं.

नई दिल्ली : बिग बॉस के सीजन 13 में आसिम रियाज के साथ चर्चा में आईं हिमांशी खुराना अपने अंदाज के चलते एक बार फिर चर्चाओं में हैं. हिमांशी खुराना ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर कुछ नई तस्वीरें शेयर की हैं. इन तस्वीरों में वो पूल में नजर आ रही हैं. उनका ये अंदाज देख फैन्स तारीफ करने पर मजबूर हो गए हैं. फोटो देखकर ही ये अंदाजा लगाया जा सकता है कि हिमांशी खुराना किसी खूबसूरत जगह पर छुट्टियां मनाने पहुंची हैं. जहां से फैन्स को अपनी सिजलिंग तस्वीरों के साथ विजुअल ट्रीट भी दे रही हैं.

पंजाब की फेमस सिंगर और एक्टर हिमांशी खुराना मालदीव में छुट्टियां मना रही हैं. जहां से वो लगातार नई नई तस्वीरें शेयर कर रही हैं. हिमांशी खुराना ने इस बार जो तस्वीरें शेयर की हैं उसमें वो पूल में खड़ी नजर आ रही हैं. पूल सीधे मालदीव के समंदर से मिलता है. जिसकी वजह से ऐसा नजर आ रहा है जैसे हिमांशी खुराना खुद बीच समुद्र में खड़ी हैं. पानी में डूबी हिमांशी खुराना का अंदाज फैन्स को काफी पसंद आ रहा है. एक फैन ने हिमांशी की तारीफ में लिखा कि आप क्वीन हैं. एक फैन ने लिखा है कि आप विंटेज ब्यूटी हैं. जो किसी का भी दिल जीत सकती हैं. 

इससे पहले भी हिमांशी खुराना इंस्टाग्राम पर मालदीव वेकेशन की फोटोज शेयर कर चुकी हैं. जिसमें वो स्विम सूट से मैच करता हुआ प्रिंटेड बेंडाना भी लगाए दिखाई दे रही हैं. उन फोटो पर भी फैन्स ने ढेरों लाइक्स और इमोजी बरसाए हैं. फैन्स की दीवानगी का अंदाजा इसी बात से लगाया जा सकता है कि हालिया पोस्ट को दो घंटे में ही 63 हजार से ज्यादा लोग लाइक कर चुके थे.