अक्षरा ने आरोही को मारा थप्पड़, PHOTOS में देखें आज के एपिसोड की पूरी झलक

नई दिल्ली : ये रिश्ता क्या कहलाता है’ के इस एपिसोड में बहुत कुछ ट्विस्ट दिखाया जाएगा. अभिमन्यु और अक्षरा अस्पताल के रूम में प्रवेश करते हैं . कमरे में एक छोटा बच्चा है, अभिमन्यु आरोही से पूछता है कि वह क्या कह रहा था, जिस पर वह जवाब देती है कि बहुत बोलता है. अक्षरा उससे कहती है कि वह जल्द ही ठीक हो जाएगा. अभिमन्यु से आरोही कहती है कि उसे हर समय उसकी देखभाल करने की जरूरत नहीं है. अभिमन्यु का फोन आने के बाद अक्षरा और अभिमन्यु वहां से चले जाते हैं.

इस बीच गोयनका अपनी तैयारी करते हैं  और फोटोशूट के लिए हर कोई वंश की तारीफ करता है. मनीष फिर स्वर्णा के साथ कुछ तस्वीरें क्लिक करवाता है. उसी समय अभिमन्यु को बुलाया जाता है,  अभिमन्यु को बहुत समय लगता है और उसे लगता है कि अक्षरा उससे नाराज हो सकती है. गोयनका परिवार ने फोटोशूट और संगीत के लिए कक्ष को स्टूडियो में बदल दिया है.  

अभिमन्यु फिर तस्वीरें क्लिक करवाता है. बाद में फोटोशूट के दौरान वह लड़का आ जाता है और अक्षरा उसे अपने परिवार से मिलवाती है. आरोही को देखकर वह उसे “एक्सीडेंट वाली डॉक्टर” कहता है और अक्षरा उससे पूछती है कि उसने ऐसा क्यों कहा. उसने जवाब दिया कि उसने उसे मंदिर के पास दुर्घटनास्थल पर देखा था. अक्षरा फिर आरोही से पूछती है कि वह क्या कह रहा था और क्या वह फिर से दुर्घटनास्थल पर गई थी. अक्षरा उसे सच बताने के लिए कहती है, होली के दिन भी वह डरी हुई थी. वह उससे पूछती है कि क्या मंजरी की दुर्घटना उसी स्थान पर हुई थी.तभी आनंद आरोही के पास आता है और उसे एक मामले में उसकी सहायता करने के लिए कहता है. तभी प्राइवेट इन्वेस्टिगेटर आकर अभिमन्यु को बताता है कि उसे दुर्घटना के दिन का सीसीटीवी फुटेज मिला, लेकिन जिसके पास है, वह पैसे मांग रहा है. अभिमन्यु फिर अक्षरा से मिलता है और वह उसे बताती है कि वह सिर्फ आरोही को सर्जरी के लिए कह रही थी. अभिमन्यु और अक्षरा फिर एक साथ कुछ क्वालिटी टाइम बिताते हैं, लेकिन उसे लगता है कि कुछ है जो अक्षरा को कुछ परेशान कर रहा है.