यूक्रेनी मां ने बच्ची की पीठ पर लिखा कुछ ऐसा जिसे देख नम हो गई सबकी आंखें,

नई दिल्ली, रूस और यूक्रेन के बीच पिछले 40 दिनों से जंग शुरू है। इस जंग में यूक्रेन के कई शहर तबाह हो गए हैं। वहीं, इस जंग के कारण रूस का भी नुकसान हो रहा है। रूस लगातार यूक्रेन पर हमला कर रहा है। सोशल मीडिया पर यूक्रेन के तबाही की तस्वीरें वायरल हो रहे है। इन तस्वीरों में सड़कों पर शव पड़ें भी नज़र आ रहे हैं। इसी दौरान सोशल मीडिया पर एक बच्ची की तस्वीर वायरल हो रही है। इस तस्वीर में एक बच्ची की पीठ पर कुछ ऐसा लिखा, जिसे देख सबका दिल टूट गया है। 

सोशल मीडिया पर ने एक तस्वीर शेयर की है। पेशे से पत्रकार हैं। Anastasiia ने शेयर की तस्वीर में एक मासूम बच्ची दिख रही हैं, जिसकी पीठ पर उसके घर का पता लिखा है। Anastasiia ने इस तस्वीर करे कैप्शन में लिखा, यूक्रेनियन माएं अपनी फैमिली का कॉन्टेक्ट बच्चों की पीठ पर लिख रही हैं। ताकि अगर उनकी मौत हो जाए और बच्चे सर्वाइव कर जाएं। तो यह पता उनकी जान बचा सकता है और उन्हें घर पहुंचा सकता है।’

बता दें कि, इंस्टाग्राम पर ने सबसे पहले बच्ची तस्वीर शेयर की थी। यह उनकी ही बच्ची की तस्वीर हैं। सोशल मीडिया पर जब लोगों ने इस तस्वीर को देखा तो वह काफी भावुक हो गए। सोशल मीडिया पर बच्ची की तस्वीर काफी वायरल हो रही है। कई लोग इस वीडियो पर जमकर कमेंट्स कर रहे हैं।