दुकान और मकान में लगी भीषण आग, महिला जलकर हुई खाक,दीवार तोड़कर निकाला गया शव…

जशपुर 5 अप्रैल (वेदांत समाचार) । छत्तीसगढ़ के जशपुर में सोमवार देर रात हादसा हो गया। एक फर्नीचर दुकान और मकान में भीषण आग लगने से एक महिला की जिंदा जलकर मौत हो गई। पुलिस और फायरकर्मियों ने JCB से दीवार तोड़कर महिला के शव को बाहर निकाला। आग इतनी ज्यादा है कि उस पर अभी तक काबू नहीं पाया जा सका है। आग बुझाने के लिए फायरब्रिगेड के साथ ही करीब 8 टैंकर लगे हुए हैं।

जानकारी के मुताबिक, कुनकुरी के बाजार डांड में पूजा प्लाइवुड और फर्नीचर के नाम से दुकान है। वहीं मकान भी है। देर रात अचानक से दुकान में आग लग गई। इससे पहले कि कोई कुछ समझ पाता आग ने विकराल रूप ले लिया। सूचना मिलने पर पुलिस और फायर ब्रिगेड मौके पर पहुंचे हुए हैं और आग बुझाने की कोशिश जारी है। हादसे में 54 साल की एक महिला की भी मौत हो गई है।

5 अप्रैल (वेदांत समाचार)

हादसे के बाद क्षेत्र में अफरा-तफरी का माहौल है। ग्रामीण भी आग बुझाने में सहयोग कर रहे हैं। सूचना मिलने पर कलेक्टर रितेश अग्रवाल, SP विजय अग्रवाल और कुनकुरी विधायक यूडी मिंज मौके पर पहुंचे हैं। शव की शिनाख्त रचना बंग (54) पत्नी श्याम सुंदर बंग के रूप में हुई है। दुकान और मकान भी श्याम सुंदर का ही है। आशंका है कि शार्ट सर्किट के चलते आग लगी है।