BREAKING :10 लाख कीमत के गुम मोबाइल मालिकों को वापस लौटाएं, पुलिस ने जीता लोगों का भरोसा

शहर पुलिस का सराहनीय कदम सामने आया है, जहां चोरी और गुम मोबाइल को बरामद कर उनके मालिकों को वापस लौटा दिया है। इस मामले में देवास साइबर सेल को बड़ी सफलता मिली है। मोबाइल सेल पुलिस ने गुम हुए 54 मोबाइल कुल कीमत 10 लाख रुपए उनके मालिकों को लौटा दिया है। मोबाइल मिलने से मालिकों में खुशी देखते ही बन रही थी। ऐसा इसलिए कि चोरी और गुम हुई चीजें बहुत मुश्किल से किस्मत वालों को मिलती है। इसके लिए आईटी सेल ने विशेष अभियान चलाया था।

देवास जिले में लोगों के गुम व चोरी हुए मोबाइल की शिकायत मिलने पर देवास पुलिस ने एक विशेष अभियान चलाया था। जिसके अंतर्गत मोबाइल मालिकों के बिल सहित आवेदन पर कार्यवाही करते हुए पुलिस की आईटी सेल टीम ने मोबाइल खोजकर मोबाइल मालिकों को लौटा दिए हैं।

मोबाइल खोजने के लिए तकनीकी उपकरण से ट्रेस कर मोबाइल खोजे गए है। देवास पुलिस ने कुल 54 मोबाइल कुल कीमत 10 लाख रुपये मोबाइल मालिकों को लौटाए। पुलिस अधीक्षक डॉ शिव दयाल सिंह ने बताया कि सायबर सेल की टीम ने गुम हुए मोबाइल को मोबाइलधारकों को लौटाया है। इस प्रकार के कार्य से आम जनता के प्रति पुलिस का भरोसा बढ़ जाता है। साइबर सेल की टीम ने बड़ी सफलता प्राप्त करते हुए 54 मोबाइल मालिकों को उनके मोबाइल सुपुर्द किये हैं। इसमें अन्य प्रदेशों से भी लोगों को बुलाकर मोबाइल सुपुर्द किये गए है।