नाबालिग को घर में बंधन बनाकर युवक ने किया दुष्कर्म,पुलिस कर रही जाँच 

गुनगा नगर थाना पुलिस ने एक युवती की शिकायत पर उसके मोहल्ले में रहने वाले युवक के खिलाफ घर में बंधक बनाकर दुष्कर्म करने का केस दर्ज किया है। घटना का पता तब चला जब हालत बिगड़ने पर स्वजन उसका इलाज कराने डाक्टर के पास पहुंचे थे। चेक करने के बाद डाक्टर ने युवती के गर्भवती होने की जानकारी दी थी। उधर मामले की शिकायत होने की भनक लगते ही युवक घर से फरार हो गया।पुलिस उसकी तलाश कर रही है। जिस समय दुष्कर्म की घटना हुई, तब युवती नाबालिग थी।इस वजह से युवक के खिलाफ पोक्‍सो एक्ट के तहत भी कार्रवाई की गई है।

गुनगा थाना पुलिस के मुताबिक क्षेत्र के एक गांव में रहने वाली 18 वर्षीय युवती ने शनिवार शाम को शिकायत दर्ज कराई थी।उसमें बताया कि उसके मोहल्‍ले में रहने वाले सलाउद्दीन से उसका परिचय था। दोनों के बीच बातचीत भी होती थी।दो माह पहले जनवरी में एक दिन उसके परिवार के लोग खेत पर गए थे। इस दौरान सलाउद्दीन ने उसे इशारे से अपने घर पर बुलाया। परिचय होने के कारण वह सलाउद्दीन के घर चली गई।

उसे पता नहीं था कि सलाउद्दीन भी अकेला था। उसके घर में पहुंचते ही सलाउद्दीन ने उसे अपने कमरे में खींचकर दरवाजा बंद कर दिया। इसके बाद उसके साथ दुष्कर्म कर दिया।विरोध करने पर सलाउद्दीन ने उसके साथ शादी करने का झांसा दिया था। पुलिस के मुताबिक पिछले दिनों युवती की तबीयत बिगड़ने पर स्वजन उसे लेकर अस्पताल पहुंचे, तब उसके गर्भवती होने का पता चला। स्वजन ने पूछताछ की तो युवती ने उन्हें घटना के बारे में बताया। इसके बाद मामला थाने पहुंचा। पुलिस आरोपित की तलाश कर रही है।